close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

कॉमनवेल्थ गेम्स घोटाला: ED ने स्वेका पॉवरटेक की 1.43 करोड़ की संपति अटैच की

स्वेका पर आरोप है कि इस कपंनी और डायरेक्टर जसमिंदर पाल सिंह और तजिंदर पाल सिंह ने MCD के भ्रष्‍ट अधिकारियों के साथ मिल कर कॉमनवेल्थ गेम्स 2010 के दौरान स्ट्रीट लाईटस को अपग्रेड करने के नाम पर टेंडर लिया और सरकार को 1.43 करोड़ रुपये का चुना लगाया.

कॉमनवेल्थ गेम्स घोटाला: ED ने स्वेका पॉवरटेक की 1.43 करोड़ की संपति अटैच की

नई दिल्‍ली: ED ने कॉमनवेल्थ गेम्स घोटाले मामले में कार्रवाई करते हुये स्वेका पॉवरटेक के 1.43 करोड़ की संपति अटैच कर ली है. स्वेका पर आरोप है कि इस कपंनी और डायरेक्टर जसमिंदर पाल सिंह और तजिंदर पाल सिंह ने MCD के भ्रष्‍ट अधिकारियों के साथ मिल कर कॉमनवेल्थ गेम्स 2010 के दौरान स्ट्रीट लाईटस को अपग्रेड करने के नाम पर टेंडर लिया और सरकार को 1.43 करोड़ रुपये का चुना लगाया.

ED ने CBI के चार्जशीट के आधार पर इस मामले में जांच शुरु की थी,  CBI ने इस मामले में MCD के चार अधिकारी और स्वेका के डायरेक्टर को आरोपी बनाय़ा था और सितंबर 2015 में अदालत ने सभी आरोपियों को सज़ा सुनाई थी.

ED ने अब इस मामले में कार्रवाई करते हुये स्वेका पॉवरटेक की 1.43 करोड़ की संपति जिसमें हरियाणा के मेवात में एक औद्योगिक प्लॉट जिसकी कीमत 83.20 लाख रुपये और 59.63 लाख रुपये का फिक्सड डिपॉजिट को अटैच कर लिया है.