दिल्ली के छतरपुर में रेव पार्टी के दौरान पड़ा छापा, आठ लोग गिरफ्तार
Advertisement

दिल्ली के छतरपुर में रेव पार्टी के दौरान पड़ा छापा, आठ लोग गिरफ्तार

 पुलिस ने बताया कि आयोजकों ने पार्टी में युवाओं को बुलाने के लिए व्हाट्सएप समेत सोशल मीडिया के अन्य मंचों का इस्तेमाल किया.

.(प्रतीकात्मक तस्वीर)

नई दिल्ली: दिल्ली आबकारी विभाग और पुलिस ने छतरपुर में एक रेव पार्टी के दौरान छापा मार कर कार्यक्रम के मुख्य आयोजकों समेत आठ लोगों को गिरफ्तार कर लिया. एक अधिकारी ने रविवार को यह जानकारी दी. अधिकारियों ने बताया कि शनिवार देर रात यह रेव पार्टी छतरपुर में एक फैशन डिजाइनिंग कंपनी के हॉल में चल रही थी. पुलिस ने बताया कि आयोजकों ने पार्टी में युवाओं को बुलाने के लिए व्हाट्सएप समेत सोशल मीडिया के अन्य मंचों का इस्तेमाल किया. शराब लाइसेंस के कथित उल्लंघन की सूचना मिलने के बाद शनिवार रात यह आबकारी विभाग और पुलिस ने यह संयुक्त छापा मारा.

पुलिस ने पार्टी के मुख्य आयोजकों में एक पुलकित रस्तोगी समेत आठ लोगों को गिरफ्तार किया. जबकि दो आयोजक गौरव मावी और अली चिटले फरार हैं. मुखबिर से मिली सूचना के आधार पर शनिवार रात की गई छापेमारी के बाद पुलिस ने मौके से शराब की बोतलें और कोकीन सहित कई तरह के मादक पदार्थ जब्त किए.

पुलिस ने बताया कि उन्होंने 17 डार्क ब्राउन गोलियां, 21 गुलाबी रंग की गोलियां और शराब, प्रवेश शुल्क वसूलने से जमा हुए 5.43 लाख रुपये नकद बरामद किए उन्होंने बताया कि रेव में नाबालिगों को भी शराब परोसी जा रही थी. इस पार्टी में शामिल लोग गुड़गांव, फरीदाबाद और नोएडा के निवासी हैं.

अधिकारियों ने बताया कि पार्टी हॉल से शराब की 300 से ज्यादा और बीयर की करीब 350 बोतलें जब्त की गई. पुलिस ने बताया कि आयोजक शराब और बीयर के लिये प्रत्येक आगंतुक से 500 रुपये वसूल रहे थे. पुलिस के अनुसार आयोजकों में से एक पुलकित नाम के व्यक्ति का दावा है कि उनके पास सीमित मात्रा में बीयर और शराब परोसने के लिये वैध शराब लाइसेंस पी -10 है.

एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने कहा, "पुलकित को कैशियर और एसयूवी के ड्राइवर के साथ गिरफ्तार किया गया है, जिसमें शराब की लाइसेंस शर्तों का उल्लंघन पाया गया था." अधिकारी ने बताया कि मुख्य आरोपी पुलकित रस्तोगी समेत कुल आठ लोगों में मनीष तोमर, जय कुमार, पीयूष दत्त और नवल गोयल शामिल हैं. 

Trending news