Twitter पर वीडियो पोस्ट कर बुरे फंसे सीएम केजरीवाल, चुनाव आयोग ने भेजा नोटिस
Advertisement

Twitter पर वीडियो पोस्ट कर बुरे फंसे सीएम केजरीवाल, चुनाव आयोग ने भेजा नोटिस

आयोग ने केजरीवाल से शनिवार शाम 5 बजे तक अपना जवाब देने को कहा है.

Twitter पर वीडियो पोस्ट कर बुरे फंसे सीएम केजरीवाल, चुनाव आयोग ने भेजा नोटिस

नई दिल्ली: चुनाव आयोग ने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) को अपने ट्विटर अकाउंट पर अपलोड किए गए एक वीडियो को लेकर नोटिस जारी किया. आयोग ने कहा कि यह आदर्श आचार संहिता का उल्लंघन था. आयोग ने केजरीवाल से शनिवार शाम 5 बजे तक अपना जवाब देने को कहा है.

बीजेपी ने दिल्ली पुलिस कमिश्नर को एक शिकायत दी थी, जिसमें कहा गया था कि आम आदमी पार्टी के समर्थक फर्जी दस्तावेज बांटकर बीजेपी की छवि खराब कर रहे हैं. शिकायत में कहा गया कि 'दिल्ली के शोले' नाम से एक वीडियो बनाया गया था, जिसमें हैशटेग था 'शोले स्पूफ/ अरविंद केजरीवाल/ बियोंड डस्ट वीडिओज़'

चुनाव आयोग में दी गई अर्जी में बीजेपी ने कहा कि केजरीवाल और उनके दफ्तर के लोगों ने बॉलीवुड फिल्म 'शोले' के वीडियो के जरिए एक साजिश के तहत उनकी पार्टी प्रमुख नेताओं की छवि धूमिल करने की कोशिश की.

दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल ने फर्जी कागजातों के जरिए छवि खराब करने की कोशिश के मामले में आम आदमी पार्टी के खिलाफ एफआईआर दर्ज की.

fallback

नई दिल्ली सीट से केजरीवाल की राह में हैं बड़े पेंच
जीत की हैट्रिक लगा कर दिल्ली की सत्त्ता पाने की चाह रखने वाले आम आदमी पार्टी के मुखिया अरविंद केजरीवाल के नई दिल्ली विधानसभा में सबसे ज्यादा 27 उम्मीदवार उन्हें चुनौती दे रहे है. नई दिल्ली विधानसभा में भाजपा,कांग्रेस, आम आदमी पार्टी के अलावा इस बार बीएसपी समेत 25 उम्मीदवार दंभ भर रहे है. खास बात ये है कि इन पार्टियों का नाम और चुनाव चिन्ह ऐसा है जो आपका ध्यान अपनी तरह जरूर खींचेगा.

Trending news