8 लाख की बाइक पर फर्राटा भरते जा रहा था पूर्व सांसद का बेटा, कार की टक्कर के बाद से है लापता
Advertisement

8 लाख की बाइक पर फर्राटा भरते जा रहा था पूर्व सांसद का बेटा, कार की टक्कर के बाद से है लापता

यमुना में दर्जनों गोताखोर अंशुमन पुरी नाम के शख्स की तलाश किया गया, लेकिन उसका अब तक कोई सुराग नहीं लगा है.

लापता युवक अंशुमन के पिता सूर्यप्रकाश पुरी चौथी लोकसभा में सांसद रहे हैं.

राजू राज, नई दिल्ली/नोएडा: दिल्ली को नोएडा से जोड़ने वाले डीएनडी फ्लाइ-वे पर शनिवार रात एक अजीबोगरीब हादसा हुआ. हार्ले डेविडसन बाइक पर सवार एक शख्स को एक तेज रफ्तार कार ने टक्कर मार दी थी. शक है कि बाइक सवार युवक कई फीट ऊपर जाकर यमुना में जा गिरा. ताजा जानकारी के मुताबिक बाइक सवार युवक का अभी तक कोई पता नहीं चला है.

शनिवार रात से यमुना में दर्जनों गोताखोर अंशुमन पुरी नाम के शख्स की तलाश किया गया, लेकिन उसका अब तक कोई सुराग नहीं लगा है. दरसअल रात करीब एक बजे अंशुमन नोएडा से दिल्ली की तरफ अपनी महंगी हार्ले डेविडसन बाइक से जा रहे थे, तभी अंशुमन की बाइक को तेज रफ्तार इटियोस कार ने ज़ोरदार टक्कर मारी. शक है कि अंशुमन कई फ़ीट उछलकर यमुना में जा गिरा. उसका मोबाइल फ़ोन भी हादसे के बाद से बंद है.

अंशुमन जिस हार्ले डेविडसन बाइक से जा रहा था उसकी कीमत करीब 8 से 10 लाख रुपये है. बाइक भले ही मजबूत हो, लेकिन जिस तरह से बाइक का पिछला और कार का अगला हिस्सा तहस नहस हुआ है, उससे लगता है दोनों वाहनों की रफ्तार काफी ज्यादा थी. अंशुमन सरिता विहार के मकान में अकेले रहता है. 

ये भी पढ़ें: हार्ले डेविडसन ने लॉन्च किए दो मॉडल, कीमत 32.81 लाख रुपये तक

उसके माता पिता की मौत काफी पहले ही हो चुकी है. ये महंगी बाइक उसने 3 महीने पहले ही ली थी. उसके पास एक कार भी है. पड़ोसियों के मुताबिक अंशुमन के पिता सूर्यप्रकाश पुरी चौथी लोकसभा में सांसद रहे हैं. अंशुमन को संगीत का शौक था. 

ये भी पढ़ें: हर्ले-डेविडसन ने चुनिंदा मॉडलों की कीमत 30,000 रुपए तक बढ़ाई

पुलिस ने केस दर्ज कर टक्कर मारने वाली इटियोस कार के ड्राइवर की तलाश शुरू कर दी है. आरोपी ड्राइवर द्वारका का रहने वाला है. वहीं पुलिस अंशुमन की तलाश कर रहे हैं.

Trending news