close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

EXCLUSIVE : हरियाणा में BJP जल्‍द बांटेगी टिकट, एक परिवार से किसी एक को ही मिलेगी दावेदारी

Haryana Assembly Elections 2019 : उन्‍होंने कहा कि इस बार नए और पुराने चेहरों में से किसी को भी मौका दिया जा सकता है. और एक परिवार से किसी एक को ही टिकट दी जाएगी, चाहे कोई भी हो.

EXCLUSIVE : हरियाणा में BJP जल्‍द बांटेगी टिकट, एक परिवार से किसी एक को ही मिलेगी दावेदारी

नई दिल्‍ली/चंडीगढ़ : हरियाणा में 21 अक्टूबर को होने जा रहे विधानसभा चुनाव 2019 (Haryana Assembly Elections 2019) से पहले प्रदेश अध्‍यक्ष सुभाष बराला (Subhash Barala) ने एक्सक्लूसिव इंटरव्यू में साफ कर दिया कि जल्‍द ही टिकटों का ऐलान कर दिया जाएगा. साथ ही उन्‍होंने कहा कि इस बार नए और पुराने चेहरों में से किसी को भी मौका दिया जा सकता है. और एक परिवार से किसी एक को ही टिकट दी जाएगी, चाहे कोई भी हो.

सुभाष बराला ने एक्सक्लूसिव इंटरव्यू में कहा कि राज्‍य में विपक्ष टूट हुआ है. भूपेंद्र सिंह हुड्डा क्या कर लेंगे. साथ ही उन्‍होंने कहा कि पार्टी की ओर से राज्‍य में प्रचार चल रहा है, जोकि कुछ दिन में ओर तेज हो जाएगा. 

LIVE TV...

उन्‍होंने कहा कि हरियाणा में काफी सिख भाईचारा है. राज्‍य में अकाली दल से भाजपा के गठबंधन के सवाल को लेकर उन्‍होंने कहा कि यह केंद्रीय नेतृत्व तय करेगा.

प्रदेश अध्‍यक्ष ने कहा कि राज्‍य में हुए जाट दंगों में क्या हुआ, कांग्रेस ने सब देखा. जाट, नॉन-जाट का मुद्दा वो लोग उठा रहे हैं, जो बांटने की राजनीति करते है. उन्‍होंने कहा कि राजय में जननायक जनता पार्टी (जेजेपी), इनेलो कोई जनाधार नहींं है.