close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

VIDEO: दो गाड़ियों में टक्कर, गुस्साए शख्स ने पीड़ित को कार के बोनट पर 5 किमी. तक घुमाया

गुस्साए युवक पीड़ित व्यक्ति को अपनी गाड़ी के बोनट पर घुमाते रहे और बाद में उसकी पिटाई कर गाड़ी मौके पर ही छोड़कर भाग गए.

VIDEO: दो गाड़ियों में टक्कर, गुस्साए शख्स ने पीड़ित को कार के बोनट पर 5 किमी. तक घुमाया

विनोद मित्तल, फरीदाबादः दिल्ली से सटे हरियाणा के फरीदाबाद में एक रोडरेज का मामला सामने आया है. जहां पर 2 गाड़ियों की टक्कर के बाद कुछ लोगों ने पीड़ित को अपनी गाड़ी के बोनट पर तकरीबन 5 किलोमीटर तक फरीदाबाद में घुमाया और बाद में पीड़ित की पिटाई भी की. इसमें हैरानी वाली बात ये है कि इस 5 किलोमीटर के दायरे में कहीं भी ना तो पुलिस का नाका दिखाई दि और ना ही किसी तरह की पेट्रोलिंग दिखाई दी.

इस पूरी वारदात का वीडियो भी सामने आया है, जिसमें कुछ लोग एक व्यक्ति को अपनी गाड़ी की बोनट पर घुमाते दिख रहे है. दरअसल, शनिवार (14 सितंबर) को दो गाड़ियों में टक्कर होने के बाद पीड़ित व्यक्ति ने टक्कर मारने वाली गाड़ी का पीछा किया और जब बीपीटीपी पुल के पास गाड़ी को रोका तो इन लोगों ने पीड़ित व्यक्ति के ऊपर गाड़ी चढ़ा दी. जिसके बाद पीड़ित व्यक्ति को अपनी गाड़ी के बोनट पर घुमाते रहे और बाद में पीड़ित की पिटाई कर गाड़ी मौके पर ही छोड़कर भाग गए.

पीड़ित शनिवार (14 सितंबर) को ही अपनी शिकायत लेकर खेड़ी पुलिस चौकी पहुंचा. लेकिन वहां की पुलिस ने इस मामले को अपने एरिया में ना बताते हुए पीड़ित को दूसरे इलाके के थाने में भेज दिया. जिस चक्कर में मामले को दर्ज होने में 2 दिन लग गए.

इतना ही नहीं जो गाड़ी आरोपी छोड़कर भागे थे वह पुलिस के कब्जे में है. जिसके बावजूद पुलिस अभी तक आरोपियों तक नहीं पहुंच पाई है जिससे पीड़ित पक्ष काफी दुखी है.