close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

लैब सहायक ने किया चौंकाने वाला खुलासा, अच्छे नंबर देने के बहाने कॉलेज में छात्रों का हुआ शोषण

छात्रा ने आरोप लगाया कि अच्छे नंबर देने का वादा करके एसोसिएट प्रोफेसर सहित कॉलेज के तीन कर्मचारियों ने छात्राओं का यौन शोषण किया. 

लैब सहायक ने किया चौंकाने वाला खुलासा, अच्छे नंबर देने के बहाने कॉलेज में छात्रों का हुआ शोषण
.(प्रतीकात्मक तस्वीर)

फरीदाबाद: पिछले सप्ताह फरीदाबाद के एक सरकारी कॉलेज में यौन शोषण के मामले में अब एक चौंकाने वाला खुलासा हुआ है. एक गिरफ्तार लैब सहायक ने स्वीकार किया है कि कई लड़कियों का कॉलेज के वरिष्ठ कर्मचारियों ने शोषण किया, जिसमें एक एसोसिएट प्रोफेसर भी शामिल है. मामले का खुलासा तब हुआ जब एक छात्रा ने शिकायत दर्ज करवाई. सबूत के तौर पर ऑडियो-वीडियो रिकॉर्डिग पेश करते हुए छात्रा ने आरोप लगाया कि अच्छे नंबर देने का वादा करके एसोसिएट प्रोफेसर सहित कॉलेज के तीन कर्मचारियों ने छात्राओं का यौन शोषण किया.

पुलिस को सौंपी गई एक रिकॉर्डिग में, लैब सहायक को एक छात्रा से बात करते हुए सुना जा सकता है, जिसमें वह उसे एक होटल में साथ चलने के लिए कह रहा है. फरीदाबाद पुलिस की अपराध शाखा ने शनिवार को लैब सहायक को गिरफ्तार किया, जिसके बाद उसे अदालत में पेश करने के बाद दो दिन की रिमांड पर लिया गया.

पूछताछ के दौरान लैब सहायक ने स्वीकार किया कि एसोसिएट प्रोफेसर सहित कॉलेज के वरिष्ठ कर्मचारियों द्वारा यौन संबंध बनाने के बदले कई छात्राओं को अच्छे नंबर देने का वादा किया गया. खुलासे के आधार पर, पुलिस ने अब मामले में दुष्कर्म की धाराओं को भी जोड़ दिया है, जिसकी जांच हरियाणा पुलिस की अपराध शाखा द्वारा की जा रही है.

पुलिस सूत्रों के अनुसार कुछ छात्राओं को आरोपी एसोसिएट प्रोफेसर द्वारा धमकी दी गई और उसके सहयोगियों ने सबूतों के सात छेड़छाड़ की. अभी तक कई पीड़िताओं ने बदनामी के डर से शिकायत दर्ज नहीं कराई है.