close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

फरीदाबाद: बीच मार्केट लड़की से छेड़छाड़ करना पड़ा मंहगा, युवक की पिटाई का Video Viral

वहीं वीडियो वायरल होने और लोगों की शिकायत पर आरोपी मनचले को फरीदाबाद में महिला पुलिस ने गिरफ्तार कर उसके खिलाफ संगीन धाराओं के तहत केस दर्ज कर लिया है.

फरीदाबाद: बीच मार्केट लड़की से छेड़छाड़ करना पड़ा मंहगा, युवक की पिटाई का Video Viral
फरीदाबाद के 1 नंबर मार्केट का मामला (प्रतीकात्मक तस्वीर)

फरीदाबादः फरीदाबाद में शहर के सबसे पॉश और सबसे बड़े मार्केट में बीच सड़क लड़की से छेड़छाड़ करना बहुत मंहगा पड़ गया. लड़की से छेड़छाड़ करने पर लड़के की मार्केट में मौजूद जनता ने न केवल जमकर पिटाई की, बल्कि लड़के की पिटाई का वीडियो भी बना लिया और इसे सोशल मीडिया पर शेयर कर दिया, जिसके बाद सोशल मीडिया पर यह वीडियो काफी वायरल हो रहा है. वहीं वीडियो वायरल होने और लोगों की शिकायत पर आरोपी मनचले को फरीदाबाद में महिला पुलिस ने गिरफ्तार कर उसके खिलाफ संगीन धाराओं के तहत केस दर्ज कर लिया है.

दमोह: प्रेमी जोड़े के साथ मारपीट, आरोपियों ने वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर डाला

बता दें मनचले की पिटाई का यह मामला फरीदाबाद के एक नंबर मार्केट का है. जहां खरीददारी के लिए पहुंची महिला से मनचले ने छेड़छाड़ शुरू कर दी. इस पर महिला के आपत्ति जताने के बाद भी जब युवक ने छेड़छाड़ बंद नहीं की तो महिला ने युवक को सबके सामने पीटना शुरू कर दिया, जिसके बाद आस-पास के लोगों का इस पर ध्यान गया. लोगों ने जब युवती को युवक की पिटाई करते देखा तो आस-पास खड़े लोगों ने भी मनचले को पीटना शुरू कर दिया और इसी बीच किसी ने उसकी पिटाई का वीडियो बना लिया और सोशल मीडिया पर शेयर कर दिया.

Video: जब लड़की ने राहुल द्रविड़ को किया था शादी के लिए प्रपोज, देखें कैसा था उनका रिएक्शन

वहीं युवती का कहना है कि युवक उसे कई दिनों से परेशान कर रहा था और उसका पीछा करता था. महिला ने कई बार उसे समझाने की कोशिश की, लेकिन वह नहीं माना और उसे परेशान करता रहा. वहीं वायरल वीडियो के बाद संबंधित थाने ने बताया कि एक नम्बर मार्किट में झगड़ा होने के दौरान मौके पर पहुंची पुलिस दोनों पक्ष को थाने में ले आई औ है और पूछताछ कर रही है, लेकिन दोनों ही पक्ष ने उन्हें कोई शिकायत नहीं दी है. अगर दोनों में से किसी पक्ष की तरफ से उन्हें शिकायत मिलती है तो वह उचित कानूनी कार्रवाई की जाएगी.