दिल्ली: रोहिणी में डबल मर्डर, पत्नी और बहू की हत्या के आरोप में ससुर गिरफ्तार
Advertisement

दिल्ली: रोहिणी में डबल मर्डर, पत्नी और बहू की हत्या के आरोप में ससुर गिरफ्तार

पुलिस ने दोनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और पूरे मामले की जांच में जुटी है .

(प्रतीकात्मक फोटो)

नई दिल्ली: दिल्ली (Delhi) के रोहिणी (Rohini) इलाके में डबल मर्डर (Murder) से सनसनी फैल गई है. रोहिणी के विजय विहार थाना इलाके के सेक्टर 4 में रहने वाले एक 64 साल के बुजुर्ग को अपनी पत्नी और बहू की हत्या के आरोप में गिरफ्तार किया है. फिलहाल पुलिस (police) ने दोनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और पूरे मामले की जांच में जुटी है .

दिल्ली पुलिस को शुक्रवार सुबह 5:55 पर कॉल मिली थी कि रोहिणी सेक्टर 4 के शिवा अपार्टमेंट में एक शख्स ने अपनी पत्नी और बहू को चाकू से वार किया है. पुलिस मौके पर पहुंची तो पाया कि 35 साल की प्रज्ञा चौधरी और 62 साल की स्नेह लता चौधरी पर चाकू से वार हुए थे जिमने उनकी मौत हो चुकी थी.  

स्नेह लता हमलावर सतीश चौधरी की पत्नी है और प्रज्ञा चौधरी हमलावर सतीश की बहू है. सतीश चौधरी की उम्र 64 साल है जो रिटायर्ड प्राइवेट टीचर है. पुलिस ने आरोपी सतीश चौधरी को गिरफ्तार कर लिया है और इस हत्या की वजह क्या है इसकी जांच कर रही है. सोसाइटी की आरडब्ल्यूए के लोगों ने बताया कि सतीश चौधरी झगड़ालू किस्म का इंसान था इसलिए उससे कोई अधिक वास्ता नहीं रखता था.  घर में झगड़े में ही उसने इस वारदात को अंजाम देने की आशंका लोग जता रहे हैं

 

Trending news