चुनाव से पहले AAP विधायक अमानतुल्ला खान पर भ्रष्टाचार के आरोप, ACB ने दर्ज की FIR
Advertisement

चुनाव से पहले AAP विधायक अमानतुल्ला खान पर भ्रष्टाचार के आरोप, ACB ने दर्ज की FIR

दिल्ली विधानसभा चुनाव से ठीक पहले आम आदमी पार्टी के ओखला से विधायक अमानतुल्ला खान के खिलाफ एंटी-करप्शन ब्यूरो यानी एसीबी ने भ्रष्टाचार के मामले में एफआईआर दर्ज की है.

अमानतुल्ला खान पर वक्फ बोर्ड के फंड में गड़बड़ी और रिक्रूटमेंट में अनियमितताओं का आरोप है..

नई दिल्ली: दिल्ली विधानसभा चुनाव से ठीक पहले आम आदमी पार्टी के ओखला से विधायक अमानतुल्ला खान के खिलाफ एंटी-करप्शन ब्यूरो यानी एसीबी ने प्रिवेंशन ऑफ करप्शन एक्ट के तहत एफआईआर दर्ज की है. अमानतुल्ला खान पर वक्फ बोर्ड के फंड में गड़बड़ी और रिक्रूटमेंट में अनियमितताओं का आरोप है. एसीबी चीफ अरविंद दीप के मुताबिक अमानतुल्ला खान पर वक्फ़ बोर्ड के चेयरमैन रहते हुए फंड में गड़बड़ी के आरोप लगे थे उस मामले में एफआईआर दर्ज की गई है. पूरे मामले की जांच की जाएगी. फिलहाल अमानतुल्ला खान की गिरफ्तारी नहीं होगी. 

दिल्ली विधानसभा चुनाव से  ठीक पहले आप विधायक पर लगे करप्शन के आरोप से विपक्ष को बैठे बिठाए एक मुद्दा दे दिया है. हालांकि पिछले महीने ही यूपी के गाजियाबाद के कोतवाली थाने में भी यूपी में दंगा भड़काने के आरोप लगे थे, जिस पर पुलिस ने एफआईआर भी दर्ज की थी. विधायक पर आरोप लगा था कि यूपी में हिंसा भड़काने के बाद घायल हुए लोगों को पांच लाख रुपए और सरकारी नोकरी देने का वादा किया गया था. उस मामले में भी अभी तक अमानतुल्ला खान की गिरफ्तारी नहीं हुई है. 2015 में पहली बार अमानतुल्ला खान आम आदमी पार्टी से ओखला सीट से विधायक बने थे. उन्होंने बीजेपी के ब्रह्म सिंह को हराया था.

Trending news