JNU में ZEE न्यूज की महिला पत्रकार से बदसलूकी मामले में दर्ज हुई FIR

ZEE न्यूज़ की टीम से फीस बढ़ोत्तरी पर हो रहे प्रदर्शन को कवर करने गई महिला पत्रकारों के साथ बदसलूकी की गई. ZEE न्यूज़ की पत्रकार पूजा मक्कड़ के साथ जेएनय़ू के कुछ छात्रों ने बदसलूकी की, अश्लील भाषा और इशारों का प्रयोग किया. उनके साथ गए कैमरामैन के साथ तो हाथापाई भी की. 

JNU में ZEE न्यूज की महिला पत्रकार से बदसलूकी मामले में दर्ज हुई FIR
ZEE न्यूज की महिला पत्रकारों से बदसलूकी मामले में केस दर्ज.

नई दिल्ली: दिल्ली की जवाहर लाल नेहरु यूनिवर्सिटी (जेएनयू) में प्रशासन ने 40 साल बाद फीस बढ़ाई तो यहां के कई छात्र इसके विरोध में धरने पर बैठ गए. धरने पर बैठे छात्रों ने प्रशासन के खिलाफ नारेबाजी करने लगे और अनुशासन भंग करने का काम तो किया ही, मीडिया के एक बड़े हिस्से को भी निशाने पर ले लिया. दरअसल, छात्रों को उन मीडिया हाउस से आपत्ति थी जो उनके मन मुताबिक खबर नहीं दिखा रहे हैं.

ZEE न्यूज़ की टीम से फीस बढ़ोत्तरी पर हो रहे प्रदर्शन को कवर करने गई महिला पत्रकारों के साथ बदसलूकी की गई. ZEE न्यूज़ की पत्रकार पूजा मक्कड़ के साथ जेएनय़ू के कुछ छात्रों ने बदसलूकी की, अश्लील भाषा और इशारों का प्रयोग किया. उनके साथ गए कैमरामैन के साथ तो हाथापाई भी की. 

कैंपस में अनुशासन भंग कर सिगरेट पी रहे कुछ छात्रों ने तो ZEE न्यूज़ की पत्रकार को शूट की गई कुछ तस्वीरों को जबरन डिलीट भी करवाया. छात्रों ने ZEE न्यूज की टीम को घेर लिया- एक तरह से बंधक बना लिया और डरा धमकाकर फुटेज भी डिलीट करवा दी. 

कैंपस में कुछ छात्रों की इस गुंडा-गर्दी का विरोध करते हुए ज़ी न्यूज़ की संवाददाता ने मामले की शिकायत दर्ज करवाई है. इस मामले पर एफआईआर दर्ज की गई है और अब मामले की जांच की जा रही है.