हरियाणा के करनाल में जश्न में मातम, साध्वी देवा ठाकुर ने चलाई गोलियां, एक की मौत, तीन घायल
Advertisement

हरियाणा के करनाल में जश्न में मातम, साध्वी देवा ठाकुर ने चलाई गोलियां, एक की मौत, तीन घायल

करनाल में एक सगाई समारोह के दौरान लोगों की खुशी अचानक ही मातम में बदल गई। दरअसल, इस समारोह में शिरकत करने आई साध्वी देवा ठाकुर और उसके सुरक्षाकर्मियों ने हवा में गोलियां चलाईं, लेकिन इस फायरिंग में एक महिला की मौत हो गई और तीन लोग फायरिंग में घायल हो गए। घटना के बाद घायलों को अस्पताल ले जाया गया, वहीं 50 वर्षीय महिला सुमन की मौत हो गई।

तस्वीर के लिए साभार- ani

नई दिल्ली: करनाल में एक सगाई समारोह (रिंग सेरेमनी) के दौरान लोगों की खुशी अचानक ही मातम में बदल गई। दरअसल, इस समारोह में शिरकत करने आई साध्वी देवा ठाकुर और उसके सुरक्षाकर्मियों ने हवा में गोलियां चलाईं, लेकिन इस फायरिंग में एक महिला की मौत हो गई और तीन लोग फायरिंग में घायल हो गए। घटना के बाद घायलों को अस्पताल ले जाया गया, वहीं 50 वर्षीय महिला सुमन की मौत हो गई।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक समारोह में लगे डीजे पर एक ऐसा गाना बजा कि साध्वी देवा ठाकुर से नहीं रहा गया और उन्होंने हवा में फायरिंग कर दी। उनके साथ उनके सुरक्षा गार्ड्स ने भी हवा में फायरिंग कर दी। वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि साध्वी और उनके गार्ड ऐसे फायरिंग कर रहे थे जैसे आसपास कोई मौजूद न हो। पुलिस मामले की जांच कर रही है। घायलों के परिजनों ने बताया कि साध्वी व उनके गार्ड बिना डीजे पर डांस करते समय बिना किसी की परवाह किए लगातार फायरिंग कर रहे थे और इसी दौरान यह दुर्घटना हुई।

करनाल के एसपी पंकज नैन के मुताबिक पुलिस ने साध्वी ठाकुर और उनके सिक्योरिटी गार्ड्स के खिलाफ आईपीसी की धारा 302 और आर्म्स एक्ट के तहत केस दर्ज कर लिया है। कई जगहों पर रेड मारी गई लेकिन आरोपी फरार हैं।

Trending news