close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

नंद नगरी में 50 लाख रुपये की रंगदारी न मिलने पर सरेआम फायरिंग, CCTV में कैद हुई वारदात

Nand Nagri: रंगदारी न मिलने पर बदमाश दुकान से नीचे उतर गए और दुकान के बाहर गोलियां चलाना शुरू कर दिया और फायरिंग करते हुए ही फरार हो गए. 

नंद नगरी में 50 लाख रुपये की रंगदारी न मिलने पर सरेआम फायरिंग, CCTV में कैद हुई वारदात
पुलिस सीसीटीवी को खंगालकर बदमाशों को पहचाने की कोशिश कर रही है.

नई दिल्ली: दिल्ली (Delhi) में बेखौफ बदमाशों ने गुरुवार (12 सिंतबर) की रात सरेआम गोली चला दी, जिससे दहशत फैल गई. मामला उत्तर पूर्वी दिल्ली के नंद नगरी (Nand Nagri) इलाके का है. जहां एक मोबाइल की दुकान पर बदमाशों ने सरेआम फायरिंग की और फरार हो गए. घटना की ये सारी वारदात सीसीटीवी (CCTV) में कैद हो गई है. 

जानकारी के मुताबिक, नंद नगरी इलाके में एक मोबाइल की दुकान पर दो बदमाश पहुंचे और 50 लाख रुपये की रंगदारी की मांग की. रंगदारी न मिलने पर बदमाश दुकान से नीचे उतर गए और दुकान के बाहर गोलियां चलाना शुरू कर दिया और फायरिंग करते हुए ही फरार हो गए. 

ये सारी वारदात सीसीटीवी में कैद हो गई. घटना की जानकारी के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और जांच शुरू की. पीड़ित दुकानदार के मुताबिक, इस वारदात से कुछ देर पहले ही उनके फोन पर एक कॉल आई, जिसमें कॉलर में अनिल दुजाना के नाम से धमकी देते हुए 50 लाख रुपये की रंगदारी की मांग की, जब उन्होंने पैसे देने से इंकार कर दिया तो बदमाश दुकान से नीचे उतरे और फायरिंग करने लगे.

लाइव टीवी देखें

इस घटना के बाद से इलाके में दहशत का माहौल है. पुलिस सीसीटीवी को खंगालकर बदमाशों को पहचाने की कोशिश कर रही है.