दिल्ली: अक्षरधाम मंदिर के पास पुलिस की कमांडो टीम की गाड़ी पर फायरिंग, बदमाश फरार

जानकारी के मुताबिक दिल्ली पुलिस को पिछले कुछ दिनों से अक्षरधाम मंदिर के पास लूटपाट की शिकायतें मिल रही थी. जिसके बाद पुलिस ने बदमाशों को पकड़ने के लिए जाल बिछाया था.

दिल्ली: अक्षरधाम मंदिर के पास पुलिस की कमांडो टीम की गाड़ी पर फायरिंग, बदमाश फरार

नई दिल्ली: अक्षरधाम मंदिर (Akshardham Temple) के पास दिनदहाड़े बदमाशों ने पुलिस (Police) की गाड़ी पर फायरिंग (Firing) कर दी और मौके से फरार हो गए. दरअसल पुलिस ने बदमाशों को पकड़ने के लिए जाल बिछाया था लेकिन बदमाशों ने पुलिस की गाड़ी पर ही फायरिंग कर दी. 

जानकारी के मुताबिक दिल्ली पुलिस को पिछले कुछ दिनों से अक्षरधाम मंदिर के पास लूटपाट की शिकायतें मिल रही थी. इन शिकायतों पर कार्यवाही करते हुए  पुलिस ने बदमाशों को पकड़ने के लिए जाल बिछाया था.

रविवार को चेकिंग के दौरान बदमाशों ने पुलिस की गाड़ी पर गोलियां चला दीं जवाब में दिल्ली पुलिस की टीम ने भी फायरिंग की. 

बताया जा रहा है कि बदमाश सफेद कार में सवार थे. पुलिस पर फायरिंग करने बाद बदमाश मौके से फरार होने में कामयाब रहे. वह गीता कालोनी की तरफ पुलिस से बचकर भागे हैं. दिल्ली पुलिस ने बदमाशों की तलाश में जुट गई. 

डीसीपी जसमीत, ईस्ट दिल्ली ने बताया, 'सुबह करीब 10.45 पर मंडावली पुलिस टीम ने एक गैंग को पकड़ने के लिए जाल बिछाया था. यह गैंग अक्षरधाम मंदिर के आस-पास लोगों को लूटता था. जब एक संदिग्ध सफेद रंग की कार हमें आती दिखी तो हमने उसे रुकने के लिए संकेत दिया. इस पर संदिग्धों ने हमारी टीम पर एक राउंड फायर कर दी और गीता कालोनी फ्लाईओवर की तरफ फरार गए. पुलिस टीम ने बदमाशों का गांधी नगर तक पीछा किया लेकिन बदमाश भागने में कामयाब रहे.' 

उन्होंने कहा, 'बदमाशों द्वारा की गई फायरिंग के जवाब में हमने हमारी टीम ने एक राउंड फायर की.फायरिंग में कोई घायल नहीं हुआ है.'