रोड रेज के मामले में पूर्व सैन्यकर्मी का बेटा गिरफ्तार

कार को निकले की जगह देने को लेकर दो पक्षों में हुआ था झगड़ा. 

रोड रेज के मामले में पूर्व सैन्यकर्मी का बेटा गिरफ्तार
आरोपी वर्ष 2013 में लूटपाट के एक मामले में भी जेल की सजा काट चुका है. (प्रतीकात्मक फोटो)

नई दिल्ली: दक्षिण पश्चिम दिल्ली के उत्तम नगर इलाके में रोड रेज के कथित मामले में एक व्यक्ति पर कथित तौर पर गोली चलाने के संबंध में एक पूर्व सैन्यकर्मी के 32 वर्षीय बेटे को गिरफ्तार किया गया है. पुलिस ने मंगलवार रात मीडिया को यह जानकारी दी. घटना 18 अगस्त को तब हुई जब आरोपी प्रदीप उर्फ मोनू अपने साथियों के साथ एक कार में विकासपुरी से बिंदापुर जा रहा था.

अपराध शाखा के उपायुक्त भीष्म सिंह ने कहा कि पंकज गौतम और उसका दोस्त दिनेश बाइक पर जा रहे थे और कार को निकले की जगह देने को लेकर दोनों पक्षों में झगड़ा हो गया.पुलिस ने कहा कि आरोपी प्रदीप ने उत्तम नगर के ओम विहार फेज तीन में गौतम को गोली मार दी. गौतम को गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया.

पुलिस ने कहा कि प्रदीप को 25 अगस्त को द्वारका से गिरफ्तार किया गया और 32 बोर की एक पिस्तौल उसके पास से जब्त की गई है जिसमें एक गोली भरी हुई थी. उन्होंने बताया कि वह वर्ष 2013 में लूटपाट के एक मामले में भी जेल की सजा काट चुका है.

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.