close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

ICU में भर्ती अरुण जेटली की हालत स्थिर: मेडिकल बुलेटिन | PM मोदी देखकर AIIMS से लौटे

एम्स में भर्ती पूर्व वित्त मंत्री अरुण जेटली की हालत स्थिर है. मेडिकल बुलेटिन में कहा गया है कि जेटली का ब्लड प्रेशर नॉर्मल है. पीएम मोदी हालचाल जानकार एम्स से लौटे.

ICU में भर्ती अरुण जेटली की हालत स्थिर: मेडिकल बुलेटिन | PM मोदी देखकर AIIMS से लौटे
पूर्व वित्त मंत्री अरुण जेटली एम्स में भर्ती.

नई दिल्ली: पूर्व वित्तमंत्री और भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के वरिष्ठ नेता अरुण जेटली (Arun jaitley) की हालत स्थिर है. एम्स (AIIMS) की ओर से जारी मेडिकल बुलेटिन में कहा गया है कि अरुण जेटली की हालत स्थिर है. उनका ब्लड प्रेशर सामान्य है. जेटली को कई विशेषज्ञ डॉक्टरों की निगरानी में रखा गया है. निगरानी में जुटे डॉक्टरों से जेटली की वर्तमान कंडिशन के बारे में जानकारी लेने के बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra modi)  एम्स से लौट गए हैं. गृहमंत्री अमित शाह (Amit Shah), रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह(Rajnath singh), स्वास्थ्य मंत्री हर्षवर्धन (Harsh Vardhan) और लोकसभा स्पीकर ओम बिड़ला भी एम्स से लौट गए हैं. 

इसके अलावा बीजेपी सांसद राजवर्धन सिंह राठौड़, गौतम गंभीर, रमेश बिधूड़ी समेत बीजेपी के कई बड़े नेता अभी भी एम्स में मौजूद रहे. बताया जा रहा है कि अरुण जेटली (Arun jaitley) कार्डियो-न्यूरो विभाग के ICU में हैं.

हालांकि अभी तक यह स्पष्ट नहीं हो पाया है कि अरुण जेटली (Arun jaitley) को क्या समस्या हुई, जिसके चलते उन्हें एम्स में भर्ती कराया गया. आपको बता दें कि पिछले साल ही अरुण जेटली (Arun jaitley) का किडनी ट्रांसप्लांट हुआ था.

इस बार शरीर के साथ नहीं देने के चलते ही उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra modi) से आग्रह किया था कि उन्हें मंत्रिमंडल में शामिल नहीं किया जाए, जिसे मान लिया गया है. पिछली सरकार में अरुण जेटली (Arun jaitley) सरकार में कद्दावर मंत्री रहे. इन्हीं वित्तमंत्री रहते हुए मोदी सरकार ने नोटबंदी और जीएसटी लागू करने जैसे कड़े फैसले ले पाई.

लाइव टीवी देखें-:

यहां आपको बता दें कि इसी सप्ताह बीजेपी पूर्व विदेश मंत्री सुषमा स्वराज को खो चुकी है. अब अरुण जेटली (Arun jaitley) के अस्पताल में भर्ती हुए हैं. हालांकि जेटली को चाहने वाले यही दुआ कर रहे हैं कि वे स्वस्थ्य होकर लौटेंगे. जेटली बीजेपी के बड़े नेता होने के साथ ही देश के जाने-माने वकील भी हैं.