close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

दिल्ली विधानसभा के पूर्व अध्यक्ष धीर ने आप छोड़ी, बीजेपी में शामिल

दिल्ली विधानसभा के पूर्व अध्यक्ष एवं आम आदमी पार्टी के विधायक मनिंदर सिंह धीर शुक्रवार को भाजपा में शामिल हो गए। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की सराहना करने को लेकर उनकी आप प्रमुख अरविंद केजरीवाल के साथ अनबन हुई थी।

दिल्ली विधानसभा के पूर्व अध्यक्ष धीर ने आप छोड़ी, बीजेपी में शामिल

नई दिल्ली : दिल्ली विधानसभा के पूर्व अध्यक्ष एवं आम आदमी पार्टी के विधायक मनिंदर सिंह धीर शुक्रवार को भाजपा में शामिल हो गए। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की सराहना करने को लेकर उनकी आप प्रमुख अरविंद केजरीवाल के साथ अनबन हुई थी।

पिछला विधानसभा चुनाव जंगपुरा सीट से जीतने वाले धीर ने कहा कि मोदी के नेतृत्व में देश प्रगति कर रहा है, जिन्होंने विकास का मंत्र दिया है। भारतीय डेविस कप टीम के पूर्व कप्तान रोहित राजपाल भी भाजपा में शामिल हुए हैं। पूर्व स्पीकर ने कहा कि भाजपा उनके लिए नयी नहीं है क्योंकि आप में शामिल होने से पहले वह भगवा दल में ही थे और उनके लिए यह घर लौटने जैसा है।

मुख्यमंत्री पद से इस्तीफा देने को लेकर केजरीवाल पर हमला बोलते हुए धीर ने कहा कि उन्हें (केजरीवाल को) सरकार बनाने का एक मौका मिला था लेकिन वह भावना में बह गए और इस्तीफा दे दिया, जो उन्हें नहीं करना चाहिए था। आगामी चुनाव में भाजपा से टिकट के बारे में पूछे जाने पर उन्होंने कहा कि वह भाजपा में बगैर किसी शर्त के शामिल हुए हैं।