close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

डेंटिस्ट की पीट-पीटकर हत्या, अदालत ने 5 आरोपियों को न्यायिक हिरासत में भेजा

पश्चिम दिल्ली में 40 साल के एक डेंटिस्ट को उनके घर में घुसकर पीट-पीटकर मार डालने की घटना के सिलसिले में गिरफ्तार की गई एक महिला सहित पांच लोगों एक स्थानीय अदालत ने शुक्रवार को 28 मार्च तक न्यायिक हिरासत में भेज दिया।

डेंटिस्ट की पीट-पीटकर हत्या, अदालत ने 5 आरोपियों को न्यायिक हिरासत में भेजा

नई दिल्ली : पश्चिम दिल्ली में 40 साल के एक डेंटिस्ट को उनके घर में घुसकर पीट-पीटकर मार डालने की घटना के सिलसिले में गिरफ्तार की गई एक महिला सहित पांच लोगों एक स्थानीय अदालत ने शुक्रवार को 28 मार्च तक न्यायिक हिरासत में भेज दिया।

ड्यूटी मजिस्ट्रेट जितेंद्र सिंह ने पांचों आरोपियों को न्यायिक हिरासत में भेजने का आदेश दिया। हालांकि, इन आरोपियों की शिनाख्त परेड अब तक नहीं हुई है। गुरुवार को गिरफ्तार किए गए नासिर, आमिर, अमीर और गोपाल नाम के आरोपियों की उम्र 20 साल के आसपास है। नासिर की मां मयसर को पुलिस ने गिरफ्तार किया।

पुलिस ने चार नाबालिगों को भी गिरफ्तार किया जिन्हें आज किशोर न्याय बोर्ड के समक्ष पेश किया गया।

पुलिस के मुताबिक, यह घटना 23 मार्च की रात उस वक्त हुई जब डेंटिस्ट पंकज नारंग अपने आठ साल के बेटे और एक भतीजे के साथ अपने घर के बाहर एक छोटी सी जगह पर क्रिकेट खेल रहे थे कि तभी वहां से एक बाइक पर गुजर रहे दो लोगों को कथित तौर पर गेंद जा लगी। इस पर डॉक्टर नारंग और दो बाइक सवारों- 23 साल के नासिर और एक नाबालिग-के बीच तीखी नोंकझोंक हो गई। पास ही की एक मलिन बस्ती में रहने वाले दोनों बाइक सवारों ने इस कहासुनी के बाद अपनी बाइक वहीं छोड़ दी जबकि डॉक्टर बच्चों के साथ वापस घर आ गए।

बहरहाल, दोनों कुछ ही मिनटों के भीतर कम से कम 10 लोगों के साथ लौटे और इस समूह ने डॉक्टर के घर में उन पर कथित तौर पर बल्लों, डंडों और छड़ों से हमला कर दिया। पुलिस ने बताया कि आरोपियों ने हर उस शख्स की पिटाई की जो डॉक्टर को बचाने की कोशिश में आगे आया। उन्होंने डॉक्टर के एक रिश्तेदार को बुरी तरह पीटा।