close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

जुनैद की हत्या के मामले में चार और आरोपी गिरफ्तार, एक आरोपी DJB कर्मचारी

जुनैद की हत्या के मामले में चार और आरोपी गिरफ्तार, एक आरोपी DJB कर्मचारी
जुनैद की हत्या के मामले में चार और आरोपी गिरफ्तार (फोटोः एएनआई)

नई दिल्लीः हरियाणा के बल्लभगढ़ में एक युवक की छुरा घोंपकर हत्या किए जाने के मामले में चार और आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है, पुलिस ने इस मामले में इससे एक आरोपी को गिरफ्तार किया था. इस मामले में पुलिस ने 10-15 लोगों से पूछताछ की. जो चार लोग पकड़े गए हैं उनमें में एक आरोपी 50 साल का है जो दिल्ली जल बोर्ड में काम करता है.

 

 

बाकी तीन आरोपियों में से दो की उम्र 20-20 साल है और एक आरोपी की उम्र 30 साल है. यह सभी पलवल के पास के रहने वाले हैं जो निजी कपंनी में काम करते हैं.

 

पुलिस इनकी शिनाख्त परेड कराएगी. इन सभी को धारा 307, 302, 341, 289 के तहत गिरफ्तार किया गया है. जानकारी के अनुसार जिस लड़के की जुनैद से शुरुआत में बहस हुई थी उसे गिरफ्तार कर लिया गया है. बताया जा रहा है कि आरोपियों ने अपना जुर्म कबूल लिया है. यह आरोपी सीसीटीवी के फुटेज में नहीं हैं. हालांकि चाकू मारने वाले शख्‍स को अभी गिरफ्तार नहीं किया गया है. सभी चार आरोपी कल (गुरुवार को) कोर्ट में पेश किए जाएंगे. इस तरह मामले में अभी तक कुल 5 लोग गिरफ्तार किए जा चुके हैं.

जुनैद की हत्या के मामले में महापंचायत

इससे पहले मंगलवार को मेवात में मुस्लिमों की महापंचायत हुई. इसमें निर्णय लिया गया कि पीड़ितों को न्याय दिलाने के लिए दिल्ली में दो से चार जुलाई यानी तीन दिन तक विरोध प्रदर्शन किया जाएगा. इस महापंचायत में मेवात, पलवल, फरीदाबाद, गुरग्राम, भरतपुर और अलवर के 300 मुस्लिम प्रतिनिधियों ने शिरकत की. तेज गर्मी और उमस से बीच गांधी पार्क में हुए आयोजन में कई नेता, वकील और 80 गांवों के सरपंच शामिल हुए. इसमें फैसला किया गया कि दिल्ली के जंतर मंतर पर 200 लोग बारी-बारी से धरने पर बैठेंगे. विरोध प्रदर्शन को प्रबंधित करने के लिए 31 सदस्यों की समित बनाई गई है.