close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

दिल्ली में मनी एक्सचेंज का काम करने वालों को लूटने वाला गैंग गिरफ्तार

इसी साल 28 फरवरी को कनॉट प्लेस में मनी एक्सचेंज के दफ्तर के बाहर मनी एक्सचेंज के कर्मचारी को गोली मारकर लूट की वारदात की थी.

दिल्ली में मनी एक्सचेंज का काम करने वालों को लूटने वाला गैंग गिरफ्तार

नई दिल्लीः दिल्ली पुलिस ने एक ऐसे गिरोह का पर्दाफाश किया है जो दिल्ली में मनी एक्सचेंज का काम करने वाले लोगों को ही अपना निशाना बनाते थे. पिछले कुछ दिनों में ये गिरोह दिल्ली में कई मनी एक्सचेंज कर्मियों को अपना निशाना बना चुके है. दिल्ली के साउथ-वेस्ट जिले के डीसीपी देवेन्द्र आर्य के मुताबिक पुलिस ने पांच बदमाश को गिरफ्तार किया है जो बीते दिनों में दिल्ली के अलग अलग इलाको में मनी एक्सचेंज का काम करने वाले लोगों पर हमला कर पैसों को लूटा करते थे. हाल ही में इन बदमाशों ने महिपालपुर इलाके में मनी एक्सचेंज का काम करने वाले 2 भाइयों को गोली मारी थी.

इसी साल 28 फरवरी को कनॉट प्लेस में मनी एक्सचेंज के दफ्तर के बाहर मनी एक्सचेंज के कर्मचारी को गोली मारकर लूट की वारदात की थी. पुलिस पूछताछ में इन बदमाशों ने कबूला की ये सिर्फ मनी एक्सचेंज का काम करने वाले लोगों को ही अपना निशाना बनाते थे. इस गिरोह का मास्टरमाइंड वीरबहादुर यादव का भाई दुबई में काम करता है. भाई द्वारा भेजे गए पैसों को बदलवाने जब वीर बहादुर यादव मनी एक्सचेंज के दफ्तर में जाता तो उसे वहां रखी मोटी रकम का एहसास हुआ और वीर बहादुर ने अपने बाकी 4 साथियों के साथ मिलकर मनी एक्सचेंज के दफ्तर में काम करने वाले लोगों को निशाना बनाना शुरू कर दिया.

दिल्ली पुलिस को इनके पास से 2 पिस्टल बरामद हुई है जिसके बल पर ये लूटपाट को अंजाम देते थे. दिल्ली पुलिस जांच कर रही है की अभी तक ये गिरोह कितने मनी एक्सचेंज के दफ्तर को अपना निशाना बना चुके है.