close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

दिल्ली का प्रॉपर्टी डीलर हत्याकांड, फरार चल रहे गैंगस्टर ने दिया था शूटआउट को अंजाम

आरोपी नंदू पर दर्जन भर से ज्यादा हत्या और लूट के मामले दर्ज हैं.

दिल्ली का प्रॉपर्टी डीलर हत्याकांड, फरार चल रहे गैंगस्टर ने दिया था शूटआउट को अंजाम
प्रॉपर्टी डीलर नरेंद्र की हत्या के मामले में एक आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है.

नई दिल्ली: दिल्ली के द्वारका इलाके में बीते मंगलवार शाम हुए प्रॉपर्टी डीलर 45 साल के नरेंद्र की हत्या के मामले में पुलिस ने एक आरोपी नकुल सागवान को गिरफ्तार किया है. सबसे चौंकाने वाली बात यह है कि नरेंद्र की हत्या में नकुल और गैंगस्टर नंदू शामिल थे.

दरअसल, नरेंद्र की हत्या के सीसीटीवी में जो शख्स कार पर फायरिंग करता नजर आ रहा है वही पकड़ा गया आरोपी नकुल है. जबकि जो शख्स पीछे से नरेंद्र की कार पर फायरिंग करता नजर आ रहा है वो गैंगस्टर नन्दू है.

डीसीपी द्वारका एन्टो अल्फांसो के मुताबिक, नकुल और नन्दू के एक रिश्तेदार की हाल में द्वारका के एक बार में नरेंद्र और उसके साथियों ने पिटाई कर दी थी जिसके बाद नकुल ने अपने रिश्तेदार नन्दू को यह बता बताई थी और फिर बदला लेने और वर्चस्व की लड़ाई में नरेंद्र की हत्या की प्लानिंग बनाई गई. इसके बाद घात लगातार नकुल और नंदू ने नरेंद्र पर ताबड़तोड़ करीब 10 राउंड फायरिंग कर उसकी बेरहमी से ह्त्या कर दी थी. नकुल ने हाल में ही अमन विहार में भी एक क़त्ल की वारदात को अंजाम दिया था.

बता दें कि नंदू राजस्थान के एक आपराधिक मुकदमे में फिलहाल अंतरिम जमानत जंप कर फरार चल रहा था. जिसके बाद उसने यह वारदात को अंजाम दिया. नंदू पर दर्जन भर से ज्यादा हत्या और लूट के मामले दर्ज हैं. फिलहाल आरोपी नंदू की पुलिस सरगर्मी से तलाश कर रही है.