सुप्रीम कोर्ट पहुंचा गार्गी कॉलेज का मामला, CBI से जांच कराने की मांग
Advertisement

सुप्रीम कोर्ट पहुंचा गार्गी कॉलेज का मामला, CBI से जांच कराने की मांग

दिल्‍ली यूनिवर्सिटी के गार्गी कॉलेज में छेड़खानी का मामला अब सुप्रीम कोर्ट पहुंच चुका है. 

फाइल फोटो

नई दिल्ली: दिल्‍ली यूनिवर्सिटी के गार्गी कॉलेज में छेड़खानी का मामला अब सुप्रीम कोर्ट पहुंच चुका है. सुप्रीम कोर्ट के एक वकील ने याचिका दाखिल कर इस मामले में सीबीआइ जांच की मांग की गई है. दिल्ली के गार्गी कॉलेज की छात्राओं ने आरोप लगाया है कि 6 फरवरी को शराब पीकर कुछ बाहरी लोग कॉलेज कैंपस में घुस गए. उन्होंने लड़कियों के साथ छेड़खानी और बदतमीजी की. गार्गी कॉलेज की लड़कियों का कहना है कि 3 दिनों तक चलने वाले फेस्टिवल के दौरान यह हुआ. मामला सामने आने के बाद दिल्ली पुलिस ने एफआईआर दर्ज कर करके दिल्ली पुलिस राजधानी और आसपास के इलाकों में छापामारी कर रही है.

इसी सिलसिले में पुलिस ने अब तक 10 संदिग्धों को पूछताछ के लिए पकड़ा है. जानकारी के मुताबिक, 'संदिग्धों की धरपकड़ के लिए दिल्ली पुलिस ने 11 टीमें बनाईं हैं। इन टीमों ने अभी तक दस लोगों को पकड़ा है. पकड़े गए इन लोगों से जो जानकारी मिली है, उसके मुताबिक कई अन्य जगहों पर भी छापेमारी तेज कर दी गई है."

यह भी देखें:-

संदिग्ध लोगों के पकड़े जाने के साथ-साथ पुलिस ने अभी तक कई संदिग्धों को हिरासत में लेकर भी पूछताछ की है ताकि कहीं और कोई बेहतर जानकारी हाथ लग सके. हिरासत में लिए गए जिन लोगों से कोई जानकारी नहीं मिल पा रही है, उन्हें पुलिस ने कुछ घंटों की पूछताछ के बाद छोड़ दिया. 

Trending news