close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

गौतम गंभीर ने किया कांवड़ शिविरों का दौरा, यातायात और सुरक्षा पर दिया जोर

गौतम गंभीर ने दिलशाद गार्डन के दिल्ली यूपी बॉर्डर कावड़ शिविर और साई शिव कावंड़ समिति शिविर और जीटी रोड के कई अन्य शिविरों का निरीक्षण किया.

गौतम गंभीर ने किया कांवड़ शिविरों का दौरा, यातायात और सुरक्षा पर दिया जोर

नई दिल्‍ली: पूर्व क्रिकेटर और पूर्वी दिल्ली के सांसद गौतम गंभीर ने शनिवार को दिलशाद गार्डन में कावंड़ शिविरों का दौरा किया. उन्‍होंने शिवभक्तों, शिविर प्रबंधकों से मुलाकात की. इसके अलावा उन्‍होंने कांवड़यिों की सुरक्षा और यातायात नियमो के पालन पर भी जोर दिया.

 

पूर्वी दिल्ली के कई कावंड़ शिविरों का दौरा कर इलाके के सांसद और जाने-माने क्रिकेटर गौतम गंभीर ने भक्तों और शिविर प्रबंधकों में नया जोश भर दिया. इस मोके पर भक्तों को सुरक्षा और यातायात नियमो का पालन करने की भी बात कही. साथ ही सभी भोलों शिवभक्तों को बधाई भी दी.

गौतम गंभीर ने दिलशाद गार्डन के दिल्ली यूपी बॉर्डर कावड़ शिविर और साई शिव कावंड़ समिति शिविर और जीटी रोड के कई अन्य शिविरों का निरीक्षण किया. गौतम गंभीर से मिलने के लिए शिवभक्तों का सैलाब उमड़ पड़ा. लोगों में उनके साथ सेल्फी लेने के लिए होड़ लग गई. इस मौके पर गंभीर ने बताया शिविरों में सुरक्षा बड़ा फोकस है.

दिल्ली यूपी बॉर्डर कावड़ शिविर अपने 25 साल पूरे कर रहा है. शाहदरा के विधायक और दिल्ली सरकार के स्पीकर रामनिवास गोयल जी ने इस शिविर की कई खासियत बताई. इस शिविर में हमेशा चर्चा में रहने वाला बर्फ यानी बर्फानी बाबा रविवार की शाम को तैयार किया जायेगा जो भक्तों के आकर्षण का केन्द्र रहता है.

इनपुट: रोहतास यादव