close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

जींद में झूठी शान की खातिर हत्या, पुलिस ने चिता से लड़की के जले हुए शव के अवशेष बरामद किए

पुलिस को गुप्त सूचना मिली थी कि लड़की की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई है और बिना पोस्टमार्टम के उसका अंतिम संस्कार कर दिया गया

जींद में झूठी शान की खातिर हत्या, पुलिस ने चिता से लड़की के जले हुए शव के अवशेष बरामद किए
पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है. (फोटो साभार - ANI)

जींद: जिले के गांव कंडेला में ऑनर किलिंग का मामला सामने आया है. प्रशासनिक अमले ने रविवार को शमशान घाट से लड़की के जले हुए शव के अवशेष बरामद किए थे. सदर थाना प्रभारी दिनेश कुमार ने बताया कि गुप्त सूचना मिली थी कि लड़की की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई. बिना पोस्टमार्टम के उसका अंतिम संस्कार कर दिया गया. मौत का कारण प्रेम प्रसंग बताया जा रहा है.

पुलिस ने शुरू की जांच
मीडिया की खबरों के मुताबिक सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची लेकिन तब तक शव को जलाया जा चुका था. पुलिस ने ड्यूटी मजिस्ट्रेट की मौजदूगी में लड़की के जले हुए शव के अवशेष बरामद किए. कार्रवाई के दौरान भारी संख्या में मौके पर पुलिस बल मौजूद था. पुलिस ने फायर ब्रिगेड की मदद से चिता की आग को बुझाया. 

अब हरियाणा में 'निर्भया कांड', जींद में नाबालिग दलित लड़की की गैंगरेप के बाद नृशंस हत्या

पुलिस ने लड़की के शव के अवशेषों को लैब में भेज दिया है.  फिलहाल मृतक लड़की के पिता को नामजद कर कुछ अन्य के खिलाफ हत्या, शव को खुर्द बुर्द करने सहित विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है. मामले की जांच की जा रही है.

(इनपुट - एजेंसी)