बदमाशों ने दूल्हे को गोली मारी, कंधे में फंसी गोली के साथ जख्मी हालत में लिए 7 फेरे

पुलिस ने कहा कि घटना सोमवार रात की है जब बारात विवाह स्थल से महज 500 मीटर दूर थी. बदमाशों ने दूल्हे बादल को गोली मारी जो उसके दाहिने कंधे पर जा कर लगी.

बदमाशों ने दूल्हे को गोली मारी, कंधे में फंसी गोली के साथ जख्मी हालत में लिए 7 फेरे
प्रतीकात्मक फोटो

नई दिल्ली : दक्षिण दिल्ली के मदनगिरि क्षेत्र में बारात के दौरान दो अज्ञात बदमाशों ने दूल्हे को गोली मार दी और फरार हो गए. पुलिस ने मंगलवार को यह जानकारी दी. पुलिस ने कहा कि घटना सोमवार रात की है जब बारात विवाह स्थल से महज 500 मीटर दूर थी. बदमाशों ने दूल्हे बादल को गोली मारी जो उसके दाहिने कंधे पर जा कर लगी. उसे तत्काल पास के एक अस्पताल ले जाया गया. हालांकि प्रारंभिक उपचार के बाद व्यक्ति विवाह की रस्में पूरी करने के लिए विवाह स्थल पर पहुंच गया. उन्होंने बताया कि रस्में पूरी होने के बाद बादल को वापस अस्पताल ले जाया गया. पुलिस ने बताया कि गोली कंधे की हड्डी में फंसी हुई है और चिकित्सक सर्जरी पर विचार कर रहे हैं.

पुलिस अधिकारी ने बताया कि बारात खानपुर से चली थी और समारोह स्थल से महज आधा किलोमीटर की दूरी पर थी. दूल्हा बग्घी पर बैठा हुआ था और सभी सगे-संबंधी सड़क पर नाच रहे थे तभी दो लोग उसकी बग्घी पर चढ़ गए और उसे गोली मार दी.

सावधान! दिल्ली में छुपे हो सकते आतंकी, दिल्ली पुलिस ने अलर्ट जारी करके लगाए पोस्टर

पुलिस ने बताया कि बादल को पहले तो कुछ समझ नहीं आया लेकिन जब उसके कंधे से खून बहने लगा और उसे दर्द का एहसास हुआ तो उसने बग्घी से उतर कर अपने माता पिता को इसकी सूचना दी. उसे तत्काल अस्पताल ले जाया गया जहां करीब तीन घंटे उसका उपचार चला. उन्होंने बताया कि हत्या के प्रयास का मामला दर्ज किया गया है. कुछ मेहमानों ने पुलिस का बताया कि आरोपी मोटरसाइकिल से आए थे. बाद में वाहन घटनास्थल के पास खड़ा मिला. मामले की जांच चल रही है.