close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

दिल्ली: गार्ड की सूझबूझ के आगे बदमाश की लूट की साजिश हुई नाकाम

बताया जा रहा है कि वैन में 4-5 करोड़ रुपये थे. तभी एक गाड़ी में तीन चार लोगों ने गाड़ी को लूटने की कोशिश की.

दिल्ली: गार्ड की सूझबूझ के आगे बदमाश की लूट की साजिश हुई नाकाम
मयूर विहार थाना पुलिस मामले की जांच कर रही है.

नई दिल्ली: दिल्ली में मयूर विहार डीएनडी टोल के पास सिक्योरिटी गार्ड ने अपनी सूझ-बूझ के चलते एक बड़ी लूट की वारदात को नाकाम कर दिया. सिक्योरिटी गार्ड ने अपनी जान पर खेलकर बादमशों के इरादों को चूर कर दिया. हालांकि, इस दौरान बदमाशों ने बिशम्भर को एक गोली मारी और उसका अस्‍पताल में इलाज चल रहा है. 

guard fail the robbery on dnd near mayur vihar delhi

पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक, सोमवार (08 अक्टूबर) की रात तकरीबन 10 बजे बिशम्भर और उसके साथ दो और गार्ड सिक्योरिटी एजेंसी की कैश वैन में पैसे लेकर नोएडा की तरफ जा रहे थे. बताया जा रहा है कि वैन में 4-5 करोड़ रुपये थे. तभी एक गाड़ी में तीन चार लोगों ने गाड़ी को लूटने की कोशिश की. विरोध करने पर बदमाशों ने गोलियां चला दी, जिनमें से एक गोली बिशम्भर को लग गई. बदमाश मौके से फरार हो गए. 

guard fail the robbery on dnd near mayur vihar delhi
 पुलिस की शुरुआती जांच में पता चला कि बदमाश दो गाड़ी एक कार और दूसरी स्कॉर्पियो लेकर कैश वैन को चेस कर रहे थे. उनका इरादा था कि लूट की वारदात को अंजाम देने के बाद वो कैश बॉक्स को स्कॉर्पियो में रख फरार हो जाएंगे. 

लेकिन, गार्ड बिशम्भर के प्रयास से जब लूट की वारदात नाकाम साबित हुई तो बदमाश अपनी एक कार वहीं छोड़कर फरार हो गए, जिसे पुलिस ने जब्त कर लिया है. फिलहाल पुलिस मुकदमा दर्जकर कैश वैन के ड्राइवर ओर कैशियर से पूछताछ कर रही है. लेकिन इस घटना ने एक बार राजधानी की कानून वयवस्था की पोल खोल दी है.