गुड़गांव: सफर के लिए ली शेयरिंग कैब, रास्ते में लूटकर हत्या

गुड़गांव के 27 वर्षीय सुनील कुमार भट्ट ने हरिद्वार जाने के लिए गुड़गांव से शेयर कैब बुक की. कैब जब उन्हें पिकअप करने पहुंची तो उसमें ड्राइवर के अलावा एक व्यक्ति पहले से मौजूद था. कैब में बैठने के बाद दोनों ने कथित तौर पर सुनील को लूट लिया और उसकी हत्या कर दी.

गुड़गांव: सफर के लिए ली शेयरिंग कैब, रास्ते में लूटकर हत्या
प्रतीकात्मक तस्वीर

गुड़गांव. अगर आप भी शेयर कैब से सफर करते हैं तो थोड़ा सतर्क हो जाएं. हो सकता है शेयर कैब ड्राइवर या उसमें पहले से बैठा व्यक्ति लूटपाट के इरादे से बैठा हो. दिल्ली से सटे गुड़वांव में एक ऐसा ही मामला सामने आया है. गुड़गांव में रहने वाले 27 वर्षीय सुनील कुमार भट्ट ने हरिद्वार जाने के लिए गुड़गांव से शेयर कैब बुक की. कैब जब उन्हें पिकअप करने पहुंची तो उसमें ड्राइवर के अलावा एक व्यक्ति पहले से मौजूद था. कैब में बैठने के बाद दोनों ने कथित तौर पर सुनील को लूट लिया और उसकी हत्या कर दी. उन्होंने बाद में उसके शव को दक्षिणी दिल्ली के महिपालपुर के वन क्षेत्र में फेंक दिया. 

क्या है पूरा मामला
मूल रूप से उत्तराखंड निवासी सुनील कुमार भट्ट अपनी पत्नी के साथ गुड़गांव के गांधी नगर इलाके में रहता था. पुलिस ने बताया, ‘भट्ट अपने भाई के घर एक कार्यक्रम में हिस्सा लेने गुरुवार शाम 7 बजे हरिद्वार के लिए रवाना हुए. उन्होंने एक निजी कैब ली, जिसके चालक और उसमें बैठे एक व्यक्ति ने भी उन्हें झांसा दिया कि वे भी हरिद्वार जा रहे हैं.’ भट्ट की पत्नी दीपा ने पुलिस को बताया, ‘मेरे पति ने मुझे यह बताने के लिए फोन किया था कि उन्होंने कैब ले ली है. इसी बीच फोन कट गया. दोबारा फोन करने पर उनका नंबर स्विच ऑफ बताने लगा.’ 

यह भी पढ़ें: देश का पहला 'क्राइम शो' लाने वाला सुहैब इलियासी निकला पत्नी का हत्यारा

पुलिस पर लापरवाही का आरोप
भट्ट की पत्नी का कहना है कि पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं करते हुए सिर्फ गुमशूदगी की शिकायत दर्ज की. आपको बता दें कि दिल्ली पुलिस ने शनिवार को गुड़गांव पुलिस को शव के महिपालपुर इलाके से बरामद होने की सूचना दी. पुलिस के मुताबिक अज्ञात लोगों के खिलाफ दिल्ली कैंट थाने में हत्या का मामला दर्ज कराया गया है.