close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

गुरुग्राम : विवाह समारोह में चार वर्षीय बच्ची का यौन उत्पीड़न, आरोपी गिरफ्तार

बच्चों के साथ होने वाले यौन उत्पीड़न की घटनाएं लगातार बढ़ती जा रही हैं.

गुरुग्राम : विवाह समारोह में चार वर्षीय बच्ची का यौन उत्पीड़न, आरोपी गिरफ्तार
गुरुग्राम में एक विवाह समारोह के दौरान चार साल की बच्ची के साथ कथित यौन उत्पीड़न की घटना हुई. (प्रतीकात्मक फोटो)

गुरुग्राम: बच्चों के साथ होने वाले यौन उत्पीड़न की घटनाएं लगातार बढ़ती जा रही हैं. ताजा घटना गुरुग्राम के एक नामी होटल में सामने आई है. यहां होटल में बीते सोमवार (5 मार्च) को आयोजित एक विवाह समारोह के दौरान चार साल की एक बच्ची के साथ कथित यौन उत्पीड़न की घटना सामने आई है. पुलिस को बताया कि आरोपी रोहित को गिरफ्तार कर लिया गया है. आरोपी मूल रूप से हरियाणा के पलवल का रहने वाला है और दिल्ली के पटेल नगर में रहता है.

ये भी पढ़ें : स्कूल में 4 साल की बच्ची के साथ यौन छेड़छाड़, साढ़े चार साल के बच्‍चे पर रेप का केस

पोक्सो एक्‍ट के तहत आरोपी के खिलाफ दर्ज हुई प्राथमिकी
पुलिस के एक अधिकारी ने मामले की जानकारी देते हुए बताया कि यह घटना सोमवार (5 मार्च) रात की है, जब बच्ची का परिवार गुरुग्राम के सेक्टर-15 के एक होटल में एक विवाह समारोह में शामिल होने गया था. उन्होंने बताया, 'बच्ची गलती से पुरुष शौचालय में चली गई, जहां आरोपी ने उसका यौन उत्पीड़न किया.' अधिकारी ने बताया, 'बच्ची किसी तरह वहां से बचकर भागी और उसने अपने पिता को घटना की जानकारी दी.'

पीड़िता के पिता, होटल के कर्मचारियों और कुछ मेहमानों ने आरोपी को पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया. अधिकारी ने बताया कि आरोपी रोहित एक डिस्क जॉकी के लिए सिस्टम ऑपरेटर का काम करता था. यौन अपराधों से बच्चों का संरक्षण( पोक्सो) अधिनियम के तहत आरोपी के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कर ली गई है और जांच जारी है.