close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

घर बुलाया और पिलाई कोल्ड ड्रिंक, फिर करने लगी ब्लैकमेल, जानिए क्या है पूरा मामला

मामले में कार्यवाही करते हुए पुलिस टीम ने पीड़ित को योजनाबद्ध तरीके से फंसाकर (हनीट्रैप) उसकी प्रॉपर्टी अपने नाम कराने वाली आरोपित युवती को शनिवार को गिरफ्तार कर लिया है.

घर बुलाया और पिलाई कोल्ड ड्रिंक, फिर करने लगी ब्लैकमेल, जानिए क्या है पूरा मामला
आरोपित युवती को अदालत में पेश करके एक दिन की पुलिस हिरासत में भेज दिया गया. आरोपित युवती से पूछताछ जारी है.

गुरुग्राम: गुरुग्राम के थाना सेक्टर-10A में एक व्यक्ति ने लिखित शिकायत के माध्यम से बताया कि वह सरकारी विभाग से रिटायर्ड है और अब एक विद्यालय में नौकरी करता है. अप्रैल में एक महिला ने उनसे घर पर आकर मुलाकात की और अपने लड़के का दाखिला केंद्रीय विद्यालय में करवाने के लिए आग्रह किया. वहीं, जब व्यक्ति ने कहा कि केंद्रीय विद्यालय में ऐसे ही दाखिला नही होता तो महिला ने किसी अन्य प्राइवेट स्कूल में दाखिला करवाने के लिए आग्रह किया. महिला के कहने पर व्यक्ति ने कई प्राइवेट स्कूलों में पता किया लेकिन, महंगी फीस होने के कारण दाखिला नही हो पाया.

व्यक्ति ने बताया कि कुछ दिन बाद महिला का फोन आया और लड़के के एडमिशन के लिए किए गए प्रयासों का आभार जताते हुए अपने घर आने का आग्रह किया. व्यक्ति ने बताया कि महिला के कहने पर वह उसके घर गए. जहां महिला ने उसे कोल्ड ड्रिंक में नशीला पदार्थ मिलाकर पिला दिया. इस दौरान वह बेहोश हो गया. व्यक्ति ने बताया कि महिला दोबारा उसे फोन करके अपने घर पर बुलाया और फिर से वही कोल्ड ड्रिंक पीने को कहा. लेकिन, व्यक्ति ने इसे पीने से मना कर दिया. 

व्यक्ति ने बताया कि कोल्ड ड्रिंक पीने से मना करने पर महिला ने अपने मोबाईल में आपत्तिजनक वीडियो और फोटो होने की बात कही. महिला ने व्यक्ति से प्रॉपर्टी अपने नाम न करने पर धमकी देते हुए वीडियो को वायरल करने की बात कही. बदनामी के डर से व्यक्ति ने महिला के नाम एक एक प्लॉट और एक फ्लैट उसके नाम कर दिए. इसके बाद महिला ने उसे ब्लैकमेल करना जारी रखा और फिर से प्रॉपर्टी दिलाने की बात की. इससे तंग आकर व्यक्ति ने पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई. शिकायत मिलने पर पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया. 

मामले में कार्यवाही करते हुए पुलिस टीम ने पीड़ित को योजनाबद्ध तरीके से फंसाकर (हनीट्रैप) उसकी प्रॉपर्टी अपने नाम कराने वाली आरोपित युवती को शनिवार को गिरफ्तार कर लिया है. युवती की पहचान पूनम के रूप में हुई है. आरोपित युवती को अदालत में पेश करके एक दिन की पुलिस हिरासत में भेज दिया गया. आरोपित युवती से पूछताछ जारी है.