close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

गुरुग्राम में सामने आया हनी ट्रैप का केस, ब्‍लैकमेल कर 40 लाख रुपये मांगने वाली युवती गिरफ्तार

Honey trap: पुलिस के कहने पर पीड़ित ने युवती को 1 लाख रुपये कैश दिए थे. 1 लाख रुपये और वारदात में प्रयोग किए गए मोबाइल को पुलिस टीम द्वारा आरोपित युवती बरामद किया गया है. 

गुरुग्राम में सामने आया हनी ट्रैप का केस, ब्‍लैकमेल कर 40 लाख रुपये मांगने वाली युवती गिरफ्तार
गुरुग्राम पुलिस ने युवती को पकड़ा.

गुरुग्राम: गुरुग्राम (Gurugram) में हनी ट्रैप (honey trap) का एक मामला सामने आया है. यहां पुलिस ने एक युवती को गिरफ्तार किया है, जो आपत्तिजनक फोटो बनाकर एक व्‍यक्ति से 40 लाख रुपये की मांग कर रही थी. उसे थाना सदर की पुलिस ने गिरफ्तार किया है. 

पुलिस के कहने पर पीड़ित ने युवती को 1 लाख रुपये कैश दिए थे. 1 लाख रुपये और वारदात में प्रयोग किए गए मोबाइल को पुलिस टीम द्वारा आरोपित युवती बरामद किया गया है. शनिवार को थाना सदर, गुरुग्राम में एक व्यक्ति ने थाने आकर एक लिखित शिकायत के माध्यम से बताया था कि उसने एक वर्कशॉप सैक्टर-39, गुरुग्राम में खोली हुई है.

इसकी वर्कशॉप के सामने महादेव PG है. उसकी करीब 2 महीने से इस PG में रहने वाली शिवानी नाम की युवती से दोस्‍ती हो गई. उसके अनुसार दोनों की सहमति से उनमें शारारिक संबंध भी बने. इसके बाद शिवानी ने इस यु‍व‍क को यह कहकर ब्‍लैमेल करने लगी कि उनकी आपत्तिजनक फोटो उसके पास है. इन फोटो के आधार पर वह उसे झूठे बलात्कार के मुकदमे में फंसा देगी. उसने इसके एवज में उससे 40 लाख रुपए की मांग की. 

युवक के मुताबिक उसने उससे कहा कि उसके पास 40 लाख रुपए नहीं है तो शिवानी ने इससे 10 लाख रुपयों की मांग की और कहा 30 लाख बाद में दे देना. शिवानी उसे लगातार झूठे केस में फंसाने की धमकी देते हुए रुपयों की मांग कर रही थी. इस शिकायत पर थाना सदर, गुरुग्राम में उचित धाराओं में केस दर्ज किया गया.

पुलिस टीम गठित की गई और पीड़ित को आरोपित युवती को 1 लाख रुपए देने के लिए भेजा गया. इससे पहले पीड़ित द्वारा आरोपित युवती को दिए जाने वाले 1 लाख रुपयों के सीरियल नम्बर नोट किए गए थे. जब पीड़ित ने आरोपित युवती को 1 लाख रुपए दिए तो पुलिस टीम द्वारा उस घटनाक्रम का वीडियो शूट करते हुए युवती को शुक्रवार को रंगे हाथ सैक्टर-17, गुरुग्राम से पकड़ लिया. 

देखें LIVE TV

आरोपित युवती की पहचान फर्रुखाबाद की रहने वाली शिवानी त्रिपाठी के रूप में हुई है. वह शादीशुदा है. पुलिस पूछताछ में आरोपित युवती ने सभी आरोपों को स्‍वीकार किया है. आरोपित युवती से पुलिस पूछताछ में यह भी पता चला कि मूलत: कानपुर की रहने वाली है और यह जितेंद्र त्रिपाठी निवासी काशीराम कॉलोनी, जिला फरुखाबाद उत्तर-प्रदेश से शादीशुदा है. लेकिन पिछले 4/5 वर्षों से यह अपने पति को छोड़कर अलग रहती है. गुरुग्राम में यह प्राइवेट नौकरी करती थी, किन्तु अभी कोई काम नहीं करती. युवती को आज कोर्ट में पेश करके न्यायिक हिरासत में भेजा जाएगा.