close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

गुरुग्राम : पत्नी के मायके जाने पर पति FB पर LIVE हुआ और फांसी के फंदे पर झूल गया

अमित से लड़ाई के बाद सोमवार को उसकी पत्नी ने अपने माता-पिता को बुला लिया और वह अपनी दोनों बेटियों को लेकर मायके चली गई थी.

 गुरुग्राम : पत्नी के मायके जाने पर पति FB पर LIVE हुआ और फांसी के फंदे पर झूल गया
प्रतीकात्मक फोटो

गुरुग्राम : पत्नी से झगड़े के बाद 28 वर्षीय युवक ने आत्महत्या करते हुए इस पूरी घटना को फेसबुक पर लाइव कर दिया. गुड़गांव पुलिस प्रवक्ता सुभाष बोकेन ने बताया कि आत्महत्या का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद पुलिस को इस घटना की जानकारी मिली. 

पुलिस ने बताया कि पटौदी के पास स्थित हेली मंडी निवासी अमित का सोमवार को अपनी पत्नी से झगड़ा हुआ था जिसके बाद उसकी पत्नी मायके चली गई थी. जब उसकी पत्नी मायके जाने की तैयारी कर रही थी तब भी अमित ने उससे कहा कि अगर वह (पत्नी) गई तो वह खुदकुशी कर लेगा. 

पुलिस के मुताबिक, अमित से लड़ाई के बाद सोमवार को उसकी पत्नी ने अपने माता-पिता को बुला लिया और वह अपनी दोनों बेटियों को लेकर मायके चली गई थी.

पुलिस ने बताया कि हालांकि झगड़े से परेशान महिला ने पति की धमकी को गंभीरता से नहीं लिया. बाद में अमित ने यहां घर में फंदे से लटक कर आत्महत्या कर ली और इस वाकये को फेसबुक पर लाइव कर दिया. अमित के परिवार ने पुलिस को सूचना दिए बगैर उसका अंतिम संस्कार कर दिया. पुलिस ने घटना की जांच शुरू कर दी है. 

पुलिस ने बताया कि अमित अवसाद में रहता था और कुछ महीनों से उसका रोहतक स्थित पंडित भगवत दयाल शर्मा पोस्ट ग्रेजुएट इंस्टीट्यूट आफ मेडिकल साइंसेज में इलाज चल रहा था. 

(इनपुट भाषा से)