close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

दिल्ली पुलिस की गाड़ी पर युवक कर रहा था पुशअप, वीडियो हुआ वायरल, अब होगी कार्रवाई

गाड़ी का नंबर किसी जेपी शर्मा के नाम पर रजिस्टर है. पुलिस ने पता लगाया है कि जेपी शर्मा का ड्राइवर रवि इस चलती गाड़ी पर स्टंट कर रहा था.

दिल्ली पुलिस की गाड़ी पर युवक कर रहा था पुशअप, वीडियो हुआ वायरल, अब होगी कार्रवाई
पुलिस अब इस ड्राइवर पर मोटर विहिकल एक्ट के तहत चालान करने जा रही है.

नई दिल्ली: सोशल मीडिया पर एक वीडियो सामने आया है जिसमें एक अर्टिगा कार पर एक युवक पुशअप करते हुए नजर आ रहा है. आप सोच रहे होंगे कि कार की छत पर पुशअप करना कौन सी बड़ी बात है. लेकिन, यहां मामला दूसरा है. दरअसल, युवक जिसकार पर पुशअप करता दिख रहा है, उस कार पर दिल्ली पुलिस लिखा हुआ है. साथ ही कार पर बेकन लाइट भी लगी हुई है.

प्राप्त जानकारी के अनुसार, एक कार पर दिल्ली पुलिस लिखा हुआ है. साथ ही कार में बेकन लाइट लगी हुई है. वहीं, चलती गाड़ी में पुशअप मारने जैसे स्टंट करते हुए वीडियो बनाकर टिक टॉक पर अपलोड करने वाले युवक के ऊपर अब पुलिस कार्रवाई करने जा रही है. बताया जा रहा है कि इस तरह की गाड़ी दिल्ली पुलिस के एसीपी प्रयोग करते हैं. ऐसी ज्यादातर गाड़ियां दिल्ली पुलिस के सिक्योरिटी विभाग में कांट्रेक्टर के जरिये प्राइवेट कांट्रेक्टर से टेंडर के जरिये ली जाती हैं. 

गाड़ी का नंबर किसी जेपी शर्मा के नाम पर रजिस्टर है. पुलिस ने पता लगाया है कि जेपी शर्मा का ड्राइवर रवि इस चलती गाड़ी पर स्टंट कर रहा था. पुलिस अब इस ड्राइवर पर मोटर विहिकल एक्ट के तहत चालान करने जा रही है.