close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

VIDEO: रेवाड़ी में क्रिकेट पिच पर उतरे राहुल गांधी, विराट की तरह जमकर लगाए चौके-छक्‍के

Haryana Assembly Elections 2019 : इस दौरान राहुल गांधी ने बल्‍ले पर जमकर हाथ आजमाया और लंबे-लंबे शॉट भी लगाए. 

VIDEO: रेवाड़ी में क्रिकेट पिच पर उतरे राहुल गांधी, विराट की तरह जमकर लगाए चौके-छक्‍के
फोटो- ANI

नई दिल्‍ली/रेवाड़ी : हरियाणा विधानसभा चुनाव 2019 (Haryana Assembly Elections 2019) के लिए महेंद्रगढ़ (Mahendragarh) में चुनाव प्रचार कर शुक्रवार को वापस लौट रहे कांग्रेस (Congress) के पूर्व अध्‍यक्ष राहुल गांधी (Rahul Gandhi) रेवाड़ी में क्रिकेट फील्‍ड पर नजर आए. इस दौरान राहुल गांधी ने बल्‍ले पर जमकर हाथ आजमाया और लंबे-लंबे शॉट भी लगाए. उनकी बल्‍लेबाजी के हुनर को देखकर वहां मौजूद युवा जोर-जोर से चिल्‍लाकर उनका अभिवानद भी करते दिखे. राहुल ने यहां काफी देर तक क्रिकेट खेला.

 

 

दरअसल, राहुल गांधी महेंद्रगढ़ से रैली को संबोधित कर दिल्‍ली वापस लौट रहे थे, तब खराब मौसम की वजह से उनके हेलीकॉप्‍टर की रेवाड़ी के केएलपी कॉलेज में इमरजेंसी लैंडिंग कराई गई. इसके बाद उन्‍हें यहां कुछ देर रूकना पड़ा. इस दौरान राहुल की नजर वहां मैदान में क्रिकेट खेल रहे युवाओं पर पड़ी और उन्‍होंने भी क्रिकेट खेलने की इच्‍छा जाहिर की.

LIVE TV...

इसके बाद राहुल गांधी पिच पर आए और उन्‍होंने जमकर बैटिंग की. उन्‍होंने क्रिकेट खेलते हुए मैदान पर खूब लंबे-लंबे शॉट्स भी लगाए. इस दौरान युवा तालियां बजाकर उनका प्रोत्‍साहन भी करते दिखे और राहुल मुस्‍कुराते रहे.