close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

'तारीख पर तारीख, 21 तारीख...ढाई किलो का हाथ उठाने नहीं जोड़ने आया हूं' कुछ यूं रहा सनी देओल का भाषण

सनी देओल (Sunny Deol) नारनौंद विधानसभा क्षेत्र के लोहारी राघो गांव में पहुंचे थे. सन्नी देओल ने इस बीच फिल्मी अंदाज में कहा, 'तारीख पर तारीख 21 तारीख. कैप्टन अभिमन्यु के लिए याद रखना. यह ढाई किलो का हाथ उठाने नहीं जोड़ने आया हूं.' 

'तारीख पर तारीख, 21 तारीख...ढाई किलो का हाथ उठाने नहीं जोड़ने आया हूं' कुछ यूं रहा सनी देओल का भाषण
कैप्टन अभिमन्यु के पक्ष में सनी देओल ने नारनौंद में रैली की.

हिसार: हरियाणा विधानसभा चुनाव (Haryana Assembly Elections 2019) के प्रचार के अंतिम दौर में गुरदासपुर के सांसद और फिल्म अभिनेता सनी देओल (Sunny Deol) ने हरियाणा के नारनौंद में बीजेपी प्रत्याशी एवं हरियाणा के वित्त मंत्री कैप्टन अभिमन्यु के समर्थन में जनसभा को संबोधित किया है. सनी देओल (Sunny Deol) नारनौंद विधानसभा क्षेत्र के लोहारी राघो गांव में पहुंचे थे. सन्नी देओल ने इस बीच फिल्मी अंदाज में कहा, 'तारीख पर तारीख 21 तारीख. कैप्टन अभिमन्यु के लिए याद रखना. यह ढाई किलो का हाथ उठाने नहीं जोड़ने आया हूं.' 

उन्होंने कहा कि कैप्टन अभिमन्यु मेरे छोटे भाई हैं. कैप्टन अभिमन्यु ने मेरे गुरुदासपुर के चुनाव में मुझे ताकत दी और चुनाव लड़वाया. सनी जनसभा में भारी भीड़ देखकर गदगद नजर आए. भाषण के अंत में उन्होंने अपना फेवरेट डॉयलॉग 'हिंदुस्तान जिंदाबाद है, जिंदाबाद था और जिंदाबाद रहेगा' बोलकर खुब तालियां बटोरी.

उन्होंने जनता के साथ भावनात्मक लगाव दर्शाते हुए कहा कि आप मुझे पसंद करते हो पापा को पसंद करते हो हमारा आपस का यह जुड़ाव बना रहा है और बना रहेगा. उन्होंने अपने भाषण की शुरुआत हरियाणवी डॉयलॉग के साथ की ‘नारनौंद आलो के हाल है’ से किया.

जनसभा को संबोधित करते हुए भाजपा प्रत्याशी एवं वित्तमंत्री कैप्टन अभिमन्यु ने कहा कि सनी पाजी को देशप्रेम, जुड़ाव व सम्मान को देखते हुए इतनी बड़ी भीड़ यहां आई है. कैप्टन ने कहा कि 21 तारीख को टकाटक-टकाटक कमल के सामने वाला बटन दबा दियो और 50 हजार की जीत दिलाकर इनके आने को सार्थक कर दिया. हरियाणा में 21 अक्टूबर को विधानसभा चुनाव के मद्देनजर वोटिंग होनी है. प्रदेश में 90 विधानसभा की सीटें हैं ऐसे में तमाम पार्टियों ने प्रचार के अंतिम दिनों में पूरी जोर आजमाइश लगा रखी है.