हरियाणा: राफेल मामले पर बीजेपी ने दिया धरना, पार्टी बोली - राहुल गांधी माफी मांगे

 लोकसभा चुनाव में कांग्रेस ने राफेल मुददे को लेकर बीजेपी को खूब घेरने का प्रयास किया था, लेकिन अब इसी मुददें पर बीजेपी ने कांग्रेस के खिलाफ आज पूरे हरियाणा में मोर्चे खोल दिया है. 

हरियाणा: राफेल मामले पर बीजेपी ने दिया धरना, पार्टी बोली - राहुल गांधी माफी मांगे
हिसार सहित हरियाणा के तमाम जिलों में धरने लगाते हुए राहुल गांधी से देश के पीएम नरेंद्र मोदी से माफी मांगने की आवाज बुलंद की गई है.

हिसार: लोकसभा चुनाव में कांग्रेस ने राफेल मुददे को लेकर बीजेपी को खूब घेरने का प्रयास किया था, लेकिन अब इसी मुददें पर बीजेपी ने कांग्रेस के खिलाफ आज पूरे हरियाणा में मोर्चे खोल दिया है. हिसार सहित हरियाणा के तमाम जिलों में धरने लगाते हुए राहुल गांधी से देश के पीएम नरेंद्र मोदी से माफी मांगने की आवाज बुलंद की गई है. 

हिसार के पारिजात चौक के नजदीक बीजेपी के नेतागण और कार्यकर्ता सुबह से ही जुटने शुरू हो गए थे. हिसार सहित हरियाणा के तमाम जिलों में प्रदर्शन किए गए. हिसार में प्रदर्शन के दौरान स्थानीय विधायक डॉ. कमल गुप्ता, हांसी के विधायक विनोद भयाणा, नलवा से विधायक रणबीर गंगवा सहित बीजेपी के तमाम नेताओं ने कांग्रेस की नीतियों को जमकर कोसा. धरना प्रदर्शन के दौरान डॉ. कमल गुप्ता ने कहा कि कहा कि राफेल मामले पर माननीय उच्चतम न्यायालय के निर्णय ने राहुल गांधी के सफेद झूठों का पूरी तरह पर्दाफाश कर दिया है.

बीजेपी नेताओं ने कहा कि भले ही राहुल गांधी ने सुप्रीम कोर्ट से माफी मांग ली हो, लेकिन उन्हें देश की जनता से भी माफी मांगनी चाहिए. गुप्ता ने आरोप जड़ते हुए कहा कि जिनके हाथ पूरी तरह से भ्रष्टाचार में रंगे हैं, देश की सुरक्षा से जिन्होंने खिलवाड़ किया है, वो अपने प्रायोजित राजनीतिक कार्यक्रम को कोर्ट में न्याय की गुहार के रूप में प्रस्तुत कर रहे थे.

देखें वीडियो:

गौरतलब है कि लोकसभा चुनाव में कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने अपनी प्रचार रैलियों के दौरान भी इस मुद्दे को लेकर जमकर भुनाया था. लेकिन अब उच्चतम न्यायालय ने राफेल डील को सही बताया और दाम की प्रक्रिया को भी  ठहराया तो बीजेपी आज पूरे दिन हरियाणा में कांग्रेस पर आक्रामक नजर आई.