close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

हरियाणा कांग्रेस अध्यक्ष तंवर ने पार्टी में गुटबाजी से किया इनकार,कहा - जरुरत पड़ी तो पार्टी नेता एक मंच दिखेंगे

तंवर ने यह भी दावा किया कि राज्य की जनता में भाजपा के खिलाफ भारी आक्रोश है और लोकसभा चुनाव के नतीजों में इसका असर साफ दिखेगा.

हरियाणा कांग्रेस अध्यक्ष तंवर ने पार्टी में गुटबाजी से किया इनकार,कहा - जरुरत पड़ी तो पार्टी नेता एक मंच दिखेंगे
फोटो सौजन्य: ANI

नयी दिल्ली: हरियाणा कांग्रेस में गुटबाजी की खबरों के बीच पार्टी की प्रदेश इकाई के अध्यक्ष अशोक तंवर ने कहा है कि राज्य कांग्रेस में कोई गुटबाजी नही है और जरूरत पड़ने पर सभी नेता पार्टी के सभी नेता राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी के नेतृत्व एक मंच पर नजर आएंगे.

अगले रविवार को पानीपत में हरियाणा की खट्टर सरकार के खिलाफ 'पोल खोल, हल्ला बोल' रैली करने जा रहे तंवर ने यह भी दावा किया कि राज्य की जनता में भाजपा के खिलाफ भारी आक्रोश है और लोकसभा चुनाव के नतीजों में इसका असर साफ दिखेगा.

उन्होंने कहा, 'कांग्रेस में कोई गुटबाजी नहीं है और जरूरत पड़ने पर सभी नेता राहुल गांधी के नेतृत्व में जरूर एक मंच पर दिखेंगे. कांग्रेस के सभी नेताओं का मकसद भाजपा के कुशासन से हरियाणा को मुक्ति दिलाना है.' 

दरअसल, आगामी रविवार को पंचकूला में महिला कांग्रेस का एक कार्यक्रम का आयोजन किया जा रहा है. जिसमें पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र हुड्डा, वरिष्ठ नेता रणदीप सुरजेवाला, कुमारी शैलजा और हरियाणा कांग्रेस के कई अन्य नेताओं के शामिल होने की संभावना है. हरियाणा कांग्रेस के अध्यक्ष तंवर इसमें शामिल नहीं हो रहे हैं.

तंवर ने कहा कि अगर पानीपत में पार्टी की रैली प्रस्तावित नहीं होती तो वह महिला कांग्रेस के कार्यक्रम में जरूर शामिल होते. खट्टर सरकार पर निशाना साधते हुए उन्होंने कहा, 'राज्य में कानून-व्यवस्था नाम की कोई चीज नहीं रह गई है. राज्य की जनता में भारी आक्रोश है और आगामी चुनावों में जनता भाजपा को सबक सिखाएगी.'