close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

रक्षा मंत्री ने शस्त्र पूजन किया, कांग्रेस को बुरा लगा...अरे कुछ तो सोचा करो: अमित शाह

विजयदशमी के मौके पर फ्रांस गए रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह के राफेल को वायुसेना में शामिल करने के अवसर पर की गई शस्‍त्र पूजा पर विपक्ष की आलोचना करने पर उन्‍होंने हमला बोला.

रक्षा मंत्री ने शस्त्र पूजन किया, कांग्रेस को बुरा लगा...अरे कुछ तो सोचा करो: अमित शाह

कैथल: हरियाणा विधानसभा चुनाव (Haryana Assembly Elections 2019) के मद्देनजर केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने रैली में कहा कि चुनाव की घोषणा के बाद कैथल में प्रचार करने आया हूं. पूरा भरोसा है कि अबकी बार 75 पार करके बीजेपी की सरकार बनेगी. चुनाव शुरू हुआ है लेकिन विपक्ष को कोई दिशा नहीं सूझती है. उन्‍होंने कहा कि रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने कल फ्रांस में राफेल की शस्‍त्र पूजा की. कांग्रेस को ये बात पसंद नहीं आई. क्‍या विजयदशमी के मौके पर शस्‍त्र पूजन नहीं किया जाता? उनको रात में सोते समय ये तो सोचना चाहिए कि किसका विरोध करना चाहिए और किसका नहीं? राफेल विमान को वायुसेना में शामिल करने पर पीएम मोदी ने देश को सुरक्षित करने का काम किया है.

उन्‍होंने कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा कि 3 पीढि़यां चली गईं लेकिन हिम्मत नहीं थी कि धारा 370 को हटा सके. ये काम राजनीतिक नहीं था. देश की सुरक्षा का काम था. पूरे देश को एक सुर में लाने की जरूरत थी लेकिन दुर्भाग्य की बात है कि कांग्रेस के नेता ने इसको हटाने का विरोध किया. राहुल गांधी को स्‍पष्‍ट करना चाहिए कि धारा 370 को हटाना चाहिए कि नहीं? 70 साल से देश के हर नागरिक के मन में एक कसक थी कि जम्मू-कश्मीर देश के साथ पूरा जुड़ा हुआ नहीं था. 5 अगस्त को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अनुच्छेद 370 को उखाड़ कर फेंक दिया.

हरियाणा: BJP ने लगाया ग्लैमर का तड़का-पहलवान, फैशन डिजाइनर, टिकटॉक स्टार मैदान में

उन्‍होंने हरियाणा के संदर्भ में कहा कि ये खिलाड़ियों का प्रदेश है, स्पोर्ट्स यूनिवर्सिटी बनाई गई. हर सरपंच पढ़ा-लिखा है. शहीदों के परिजनों को नौकरी दी गई है. अमित शाह ने कांग्रेस नेता रणदीप सुरजेवाला पर निशाना साधते हुए कहा कि पीएम मोदी कुछ भी करें तो सुरजेवाला इतना गरज-गरज कर बोलते हैं कि पेट में दर्द होने लगता है. 'हाउडी मोदी' को सराहा गया तो सुरजेवाला के पेट में दर्द होने लगा. कांग्रेस के लोग कहने लगे कि मोदी सिर्फ विदेश का दौरा करते हैं लेकिन पता किया तो मनमोहन सिंह ने ज्यादा विदेश का दौरा किया है.