close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

हरियाणा: पिता अजय चौटाला से तिहाड़ जेल मिलने जा सकते हैं दुष्‍यंत, करेंगे सलाह-मशविरा- सूत्र

किस पार्टी का साथ देना चाहिए और किसका नहीं या फिर विपक्ष की भूमिका निभानी है, इसके लिए अजय चौटाला से सलाह-मशविरा करने के लिए जा सकते हैं. सूत्रों के हवाले से यह जानकारी मिली है.

हरियाणा: पिता अजय चौटाला से तिहाड़ जेल मिलने जा सकते हैं दुष्‍यंत, करेंगे सलाह-मशविरा- सूत्र
फाइल फोटो

नई दिल्‍ली : हरियाणा (Haryana) में किंगमेकर बनकर उभरे दुष्‍यंत चौटाला सरकार बनाने में किसको सहयोग देंगे और नहीं देंगे, इसका फैसला भले ही जेजेपी विधायक और राष्‍ट्रीय कार्यकारिणी की ओर से लिया जाएगा, लेकिन उससे पहले दुष्‍यंत अपने पिता अजय चौटाला से मिलने के लिए आज तिहाड़ जेल जा सकते हैं. बताया जा रहा है कि आज दोपहर 12 बजे के बाद दुष्यंत चौटाला अपने पिता अजय चौटाला से तिहाड़ जेल मिले जा सकते हैं. किस पार्टी का साथ देना चाहिए और किसका नहीं या फिर विपक्ष की भूमिका निभानी है, इसके लिए अजय चौटाला से सलाह-मशविरा करने के लिए जा सकते हैं. सूत्रों के हवाले से यह जानकारी मिली है.

दरअसल, हरियाणा विधानसभा चुनाव के नतीजों (Haryana Assembly Elections 2019) में किंगमेकर बनकर उभरे जननायक जनता पार्टी (जेजेपी) (JJP) नेता दुष्‍यंत चौटाला (Dushyant Chautala) के अंतिम निर्णय का सभी को इंतजार है. दुष्‍यंत ने साफ कर दिया है कि वह शाम 4 बजे एक प्रेस कॉन्‍फ्रेंस करेंगे और उसमें पार्टी द्वारा लिए गए फैसले को मीडिया के जरिये सबके सामने रख देंगे. चौटाला ने कहा है कि विधायक दल की मीटिंग और राष्ट्रीय कार्यकारिणी की मीटिंग के बाद जो फ़ैसला होगा, उसे लेकर वह प्रेस वार्ता करेंगे.

 

 

LIVE TV...

दरअसल, चुनावी नतीजों के बाद दुष्‍यंत साफ कर चुके हैं कि वह शुक्रवार को दिल्‍ली में विधायक दल और राष्‍ट्रीय कार्यकारिणी की होने वाली बैठक में ही समर्थन देने को लेकर फैसला लिया जाएगा. 

दुष्‍यंत चौटाला के रुख पर बीजेपी (BJP) से लेकर कांग्रेस पार्टी की खास नजर है. जेजेपी अध्यक्ष दुष्यंत चौटाला ने भी देर रात बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह (Amit Shah) से मुलाकात की है. यहां दोनों नेताओं ने हरियाणा में आए नतीजों पर बात की. संभावनाएं जताई जा रही है कि जेजेपी का समर्थन बाजेपी को मिल सकता है. सूत्रों के अनुसार बीजेपी से गठबंधन होने पर हरियाणा सरकार में चौटाला को कोई बड़ा पद मिल सकता है.