गुस्से में पति ने चलाई दनादन गोलियां; बेटी, भतीजी, भाई और पत्नी किसी को नहीं छोड़ा

पुलिस के अनुसार बताया गया है कि पति-पत्नी के बीच किसी बात को लेकर झगड़ा इतना बढ़ गया कि तैश में आए पति ने अपनी पत्नी और भाई तथा उसकी दो बेटियों पर अंधाधुंध गोलियां चला दी. 

गुस्से में पति ने चलाई दनादन गोलियां; बेटी, भतीजी, भाई और पत्नी किसी को नहीं छोड़ा
हिसार के नारनौंद एरिया के पेटवाड़ में जांच करती पुलिस.(फोटो)

हिसार: हरियाणा के हिसार जिला नारनौंद एरिया के गांव पेटवाड़ में पति-पत्नी के बीच किसी बात को लेकर हुआ झगड़ा हत्याओं का कारण बन गया. हालात यह हो गए कि तैश में आए पति अनिल ने अपनी पत्नी पर गोली चला दी. शोर—शराबा सुन बचाव करवाने के लिए जब अनिल का बड़ा भाई रमेश मौके पर पहुंचा तो अनिल ने उस पर भी गोली दाग दी. इतना ही नहीं, जब मौके पर रमेश की दो बेटियां आई तो अनिल उन पर गोली चलाने से भी नहीं चुका. इस हमले में अनिल की पत्नी, उसका भाई रमेश तथा उसकी एक बेटी गंभीर रूप से घायल हो गए.

जबकि रमेश की 22 साल की बेटी पूजा की मौत हो गई. मौके पर पहुंचे डीएसपी जोगिंद्र राठी का कहना है कि पुलिस को सूचना मिली थी कि पेटवाड़ में एक परिवार में गोलियां चली है. ऐसे में वो मौके पर पहुंचे है. उन्होंने बताया कि मौके से फौरेंसिंक विभाग की टीम ने साक्ष्य जुटाएं है. मामले की हर एंगल से जांच की जाएगी.

पुलिस के अनुसार बताया गया है कि पति-पत्नी के बीच किसी बात को लेकर झगड़ा इतना बढ़ गया कि तैश में आए पति ने अपनी पत्नी और भाई तथा उसकी दो बेटियों पर अंधाधुंध गोलियां चला दी. हमले में चारों को गोलियां लगी. वारदात के दौरान रमेश के गर्दन में गोली लगी है, साथ ही अनिल की पत्नी और एक दूसरी भतीजी भी गंभीर रूप से जख्मी है.

तीनों को उपचार के लिए अस्पताल में दाखिल करवाया गया है. पुलिस अभी इस पूरे प्रकरण को समझ ही रही थी कि इसी बीच सूचना आई कि हमला करने वाले युवक अनिल ने खुद को भी गोली मार ली जिससे उसकी मौत हो गई है. पुलिस का कहना है कि शवों का पोस्टमार्टम करवाया जा रहा है, साथ ही पुलिस ने मामला दर्ज करने की कार्रवाई शुरू कर दी है. झगड़ा आखिर किस वजह से इतना बढ़ा इसकी भी तफ्तीश की जाएगी.