close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

जींद : सेना की भर्ती रैली में शामिल होकर लौट रहे 10 युवकों की सड़क हादसे में दर्दनाक मौत

Haryana : जींद में एक तेल टैंकर ने ऑटो में टक्‍कर मार दी और ऑटो के परखच्‍चे उड़ गए और 10 युवकों की मौत हो गई, जबकि एक अन्‍य गंभीर हालत में अस्‍पताल में भर्ती है. 

जींद : सेना की भर्ती रैली में शामिल होकर लौट रहे 10 युवकों की सड़क हादसे में दर्दनाक मौत
इस हादसे में 10 युवकों की टैंकर से कुचले जाने की वजह से दर्दनाक मौत हो गई, जबकि एक की हालत बेहद गंभीर है.

नई दिल्‍ली/चंडीगढ़ (राजकुमार गोयल) : हरियाणा (Haryana) के जींद (Jind) में एक भीषण सड़क हादसे में 10 युवकों की दर्दनाक मौत हो गई. ये सभी युवा भारतीय सेना (Indian Army) की भर्ती रैली में शामिल होकर ऑटो से हिसार (Hisar) से जींद आ रहे थे. इसी दौरान जींद में एक तेल टैंकर ने इनके ऑटो में टक्‍कर मार दी और ऑटो के परखच्‍चे उड़ गए और 10 युवकों की मौत हो गई, जबकि एक अन्‍य गंभीर हालत में अस्‍पताल में भर्ती है. 

लाइव टीवी...

जानकारी के अनुसार, हादसे में मारे गए ज्‍यादातर युवक जींद के रहने वाले हैं. हिसार में चल रही सेना की भर्ती में शामिल होने के बाद 10 युवक एक ऑटो में सवार होकर जींद की तरफ आ रहे थे. जब इनका ऑटो जींद के करीब पहुंचा तो सामने से आ रहे एक तेल टैंकर से इनकी जबरदस्त टक्कर हुई. टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि ऑटो के परखच्चे उड़ गए. यह टेल टैंकर इन युवकों को कुचलता हुआ फरार हो गया. इस हादसे में 10 युवकों की टैंकर से कुचले जाने की वजह से दर्दनाक मौत हो गई, जबकि एक की हालत बेहद गंभीर है.

सूचना मिलते ही पुलिस घटनास्‍थल पर पहुंची और सभी को सिविल हॉस्पिटल पहुंचाया गया. पुलिस का कहना है कि अभी तक मरने वालों में एक दो की ही शिनाख्त हो पाई है.