हैदराबाद एनकाउंटर: हर पुलिसकर्मी को देंगे 1-1 लाख रुपये, हरियाणा के एक संगठन का ऐलान

एक सामाजिक संगठन ने एनकाउंटर में शामिल सभी पुलिसकर्मियों को 1-1 लाख रुपए की राशि दिए जाने का ऐलान किया है.

हैदराबाद एनकाउंटर: हर पुलिसकर्मी को देंगे 1-1 लाख रुपये, हरियाणा के एक संगठन का ऐलान
अपनी बात कहते हुए राह ग्रुप फाउंडेशन के राष्ट्रीय अध्यक्ष और केश कलां एवं कौशल विकास बोर्ड के निदेशक नरेश सेलपाड़.

हिसार: तेलंगाना की हैदराबाद पुलिस ने शुक्रवार तड़के गैंगरेप और मर्डर के अभियुक्तों को भागने के प्रयास के दौरान एनकाउंटर में मार गिराया. इसको लेकर भले ही कोई कुछ भी कहे, लेकिन सामाजिक संस्थाओं से जुड़े लोग इसे सरहानीय बता रहे हैं. हिसार के सामाजिक संगठन राह ग्रुप फाउंडेशन ने इस एनकाउंटर में शामिल सभी पुलिसकर्मियों को 1-1 लाख रुपए की राशि दिए जाने का ऐलान किया है.

राह ग्रुप फाउंडेशन के राष्ट्रीय अध्यक्ष और केश कला एवं कौशल विकास बोर्ड के निदेशक नरेश सेलपाड़ ने बताया, हैदराबाद में युवती के साथ सामुहिक दुष्कर्म कर उसे जलाने के मामले को लेकर देश की जनता में जबरदस्त आक्रोश था. लेकिन आज सुबह जैसे ही हैदराबाद से सूचना आई कि मामले के चारों आरोपियों का ​पुलिस ने एनकाउंटर कर दिया है, तो मानों इस मामले में लोगों को जैसे जनता को सुकून मिल गया हो.

उन्होंने कहा कि राह ग्रुप फाउंडेशन ने एनकाउंटर करने वालों में शामिल तमाम पुलिस कर्मियों को 1-1 लाख रुपये देगा. फाउंडेशन के राष्ट्रीय अध्यक्ष नरेश सेलपाड़ ने इसी मसले पर बोलते हुए सरकार से इंटरनेट, टीवी चैनल और सिनेमा पर चल रहे भोग विलास के कंटेट पर रोक लगाएं जाने की भी मांग की है. साथ ही उन्होंने कहा कि अगर भविष्य में भी कोई पुलिसकर्मी पुराने या नये मामले में साहसिक कदम उठाते हैं तो उन्हें कानूनी रूप से वकील मुहैया करवाने के साथ-साथ आर्थिक सहयोग भी उनकी संस्था मुहैया करवाएगी.