Zee Rozgar Samachar

हरियाणा पुलिस का शर्मनाक चेहरा, महिला को बर्बरतापूर्वक बेल्ट से पीटा

इस मामले में महिला आयोग की सदस्य रेनू भाटिया ने संज्ञान लेते हुए पुलिस कमीश्नर एवं डीजीपी को मामले की जांच के लिए अपील की है.

हरियाणा पुलिस का शर्मनाक चेहरा, महिला को बर्बरतापूर्वक बेल्ट से पीटा
अभी तक पीड़ित महिला के बारे में जानकारी नहीं मिली है

फरीदाबाद: हरियाणा के में पुलिस का शर्मनाक चेहरा सामने आया है. फरीदाबाद में इंसानियत को शर्मसार करने वाले एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें पुलिसकर्मी थाने के अंदर एक महिला को बेल्ट से बर्बरतापूर्वक पीट रहे हैं. इस  विडियो की पुष्टि बल्लभगढ़ के आदर्श नगर थाने के रूप में हुई है. एक महिला को पुलिस द्वारा इस कदर पिटाई की.

वहीं वीडियो वायरल होने के बाद महिला आयोग की सदस्य रेनू भाटिया ने संज्ञान लेते हुए पुलिस कमीश्नर एवं डीजीपी को मामले की जांच के लिए अपील की है. वहीं पुलिस  द्वारा थाने में महिला को पिटे जाने के इस वीडियो के वायरल होने के बाद इसमें करवाई कर रहे एसीपी का कहना है की पुलिसकर्मियों की पहचान कर ली है. विडियो की जांच के बाद केस दर्ज कर आगे की कार्यवाही अमल में लाई जाएगी.

सेवा सुरक्षा और सहयोग का दावा करने वाली हरियाणा पुलिस का फरीदाबाद में अमानवीय चेहरा समाने आया है. महिला की सुरक्षा के प्रतिबद्ध पुलिस ही महिलाओं पर सरेआम थाने में बेल्ट बरसा रही है. खबर के मुताबिक फरीदाबाद में दो वीडियो वायरल हो रहा है उसमें एक महिला बीच में खडी हुई है और पुलिसकर्मी घेरा बनाकर उस महिला से पूछताछ करते हुए बेल्ट से मार रहे हैं. 

साथ ही पुलिसकर्मी अपने मोबाइल से पूरी घटना की वीडियो बना रहा है. बता दें की यह वीडियो कुछ महीने पुरानी बताई जा रही है और इस वीडियो की पुष्टि बल्लभगढ के आदर्श नगर थाने के रूप में हुई है.वहीं इस मामले में करवाई कर रहे बल्लभगढ़ के एसीपी जयवीर राठी ने संज्ञान लेते हुए कहा कि उन्होंने विडियो देख लिया है जो कि बहुत ही शर्मनाक वीडियो है. इसमें थाने का मुंशी, पुलिसकर्मी बल्देव और एक अन्य पुलिसकर्मी है. 

हालांकि वीडियो की जांच की जा रही है और उसके बाद इन आरोपी पुलिसकर्मियों पर केस दर्ज कर आगे की कार्यवाही की जायेगी. अभी तक पीड़ित महिला के बारे में जानकारी नहीं मिली है और न ही पूरा मामला सामने आया है. वहीं महिला आयोग की सदस्य रेनू भाटिया ने वीडियो देखने के बाद पुलिस आयुक्त और डीजीपी को अपील की है कि इस मामले में तुरंत एक्शन लिया जाए.

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.