close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

VIDEO: हरियाणा में लिस्ट जारी होने से पहले ही कांग्रेस MLA ने भरा पर्चा, बोले - मेरा टिकट तय है

ये विधायक आनंद सिंह दांगी हैं जो महम विधानसभा सीट से विधायक हैं. इस सीट पर उनका दबदबा है.

VIDEO: हरियाणा में लिस्ट जारी होने से पहले ही कांग्रेस MLA ने भरा पर्चा, बोले - मेरा टिकट तय है
दांगी ने पत्रकारों से कहा कि मुझे टिकट मांगने की जरूरत नहीं है, मेरा टिकट तय है.

रोहतक: हरियाणा विधानसभा चुनाव (Haryana Assembly Elections 2019) के लिए बीजेपी अपने 78 उम्मीदवारों का ऐलान कर चुकी है. कांग्रेस की सूची भी जल्द जारी हो सकती है लेकिन पार्टी में चल रही खींचतान खुलकर सामने आ गई है. प्रत्याशियों की लिस्ट जारी होने से पहले ही एक विधायक ने अपना नामांकन दाखिल कर दिया है. ये विधायक आनंद सिंह दांगी (Anand Singh Dangi) हैं जो महम विधानसभा सीट (Meham seat) से विधायक हैं. इस सीट पर उनका दबदबा है.

विधायक दांगी जब नामांकन करने जिला निर्वाचन कार्यालय पहुंचे तो उनके साथ भूपेंद्र सिंह हुड्डा (Bhupinder singh Hooda) की पत्नी आशा हुड्डा भी पहुंची थीं. दांगी ने जिला निर्वाचन कार्यालय में मौजूद पत्रकारों से कहा, "मुझे टिकट मांगने की जरूरत नहीं है. मेरा टिकट तय है यदि कोई दूसरा व्यक्ति चाहता है तो उसे दूसरा टिकट मिल सकता है." 

 

 

महम से 2005 से लगातार चुनाव जीत रहे हैं दांगी
महम विधानसभा सीट पर दांगी का काफी दबदबा है. वह 2005 से इस सीट से लगातार चुनाव जीत रहे हैं. दागी 1991 में पहली बार महम सीट से जीत हासिल कर विधायक बने थे. हालांकि, 1996 और 2000 के विधानसभा चुनाव में उन्हें हार का मुंह देखना पड़ा लेकिन 2005 के बाद से वह इस सीट पर अजेय हैं. देखना होगा कि इस बार क्या जनता उनका फिर से साथ देगी या नहीं.