close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

दिल्ली में वीकेंड पर मौसम हुआ सुहाना, आज भी होगी झमाझम बारिश

भारतीय मौसम विभाग (आईएमडी) के अनुसार कोंकण तट, मध्य महाराष्ट्र, दक्षिण पूर्व गुजरात, दक्षिण पश्चिम राजस्थान, दक्षिण ओडिशा और छत्तीसगढ़, तेलंगाना के साथ ही आंध्र प्रदेश के आसपास भारी बारिश होने की संभावना है. 

दिल्ली में वीकेंड पर मौसम हुआ सुहाना, आज भी होगी झमाझम बारिश
राजधानी दिल्ली समेत पूरे एनसीआर में पिछले तीन दिनों से लगातार बारिश हो रही है.

नई दिल्लीः राजधानी दिल्ली समेत पूरे उत्तर भारत में वीकेंड पर मौसम सुहाना हो गया है. शनिवार के बाद रविवार को एक बार फिर तेज बारिश के आसार हैं. भारतीय मौसम विभाग के मुताबिक, उत्तर भारत के साथ मध्य एवं दक्षिण भारत के कई राज्यों में अगले 24 घंटों में अच्छी बारिश हो सकती है. दिल्ली में शनिवार को हुई बारिश ने मौसम को खुशनुमा किया और वीकेंड पर हुई इस बारिश में लोगों ने आनंद भी लिया. मौसम विभाग के अनुसार शनिवार को न्यूनतम तापमान सामान्य से दो डिग्री कम 25.5 डिग्री सेल्सियस दर्ज किया गया.

देश के इन राज्यों में भी तेज बारिश के आसार
भारतीय मौसम विभाग (आईएमडी) के अनुसार कोंकण तट, मध्य महाराष्ट्र, दक्षिण पूर्व गुजरात, दक्षिण पश्चिम राजस्थान, दक्षिण ओडिशा और छत्तीसगढ़, तेलंगाना के साथ ही आंध्र प्रदेश के आसपास भारी बारिश होने की संभावना है. उत्तर भारत के पंजाब, हरियाणा हिमाचल, उत्तराखंड तथा उत्तरप्रदेश में कई जगहों पर तेज बारिश का अनुमान है.

कई दिनों से मौसम है मेहरबान
उल्लेखनीय है कि राजधानी दिल्ली समेत पूरे एनसीआर में पिछले तीन दिनों से लगातार बारिश हो रही है. शनिवार को पूरे दिन हल्की, हल्की फुहारें पड़ने से मौसम में ठंडक बनी रही.