'जींस पर नहीं हाफ जींस पर पाबंदी की मांग की'
Advertisement

'जींस पर नहीं हाफ जींस पर पाबंदी की मांग की'

लड़कियों के जींस पहनने पर पाबंदी लगाने संबंधी मांग से इंकार करते हुए हिंदू महासभा ने कहा है कि उन्होंने कभी नहीं कहा कि जींस पहनने पर पाबंदी लगे बल्कि उन्होंने तो हॉफ जींस पर पाबंदी की मांग की है।

जींद : लड़कियों के जींस पहनने पर पाबंदी लगाने संबंधी मांग से इंकार करते हुए हिंदू महासभा ने कहा है कि उन्होंने कभी नहीं कहा कि जींस पहनने पर पाबंदी लगे बल्कि उन्होंने तो हॉफ जींस पर पाबंदी की मांग की है।

रोहतक में बस के अंदर छेडछाड़ का शिकार हुई दोनों बहनों के बयान कि अगर उन्होंने जींस नहीं पहनी होती तो वे अपनी रक्षा नहीं कर सकती थी। इसके बाद महासभा के प्रदेश प्रवक्ता ललित भारद्वाज ने कहा कि वे लड़कियों के जींस पहनने के खिलाफ नहीं है बल्कि वे तो हमेशा लड़कियों के छोटे कपड़ों पहनने के खिलाफ है।

भारद्वाज ने बताया कि हिंदू महासभा दो दिसम्बर को हिसार के विश्राम गृह में महासभा के प्रदेश उपाध्यक्ष धर्मपाल सिवाच दामोदार वीर सावरकर बहादुरी रत्न से दोनों बहनों को सम्मानित करेंगे। हिंदू महासभा ऐसे बहादुर का काम करने वाली लड़कियों को सलाम करती हैं। उधर, रोहतक में बस के अंदर हुई दो बहनों से छेडछाड़ की घटना की कंडेला खाप ने निंदा की है। कंडेला खाप के प्रधान व सर्वजातीय सर्वखाप के संयोजक टेक राम कंडेला ने कहा कि बस के अंदर जिस प्रकार दो बेटियों से छेड़छाड हुई है वह बेहद शर्मनाक है।

Trending news