कैफेटेरिया में युवक मना रहा था बर्थडे पार्टी का जशन, इसी बीच हुआ हमला; गई जान

हिसार के गांव किरमारा के रहने वाले 20 वर्षीय युवा विनीत को नहीं पता था कि यह उसका आखिरी सेलिब्रेशन होगा. 

कैफेटेरिया में युवक मना रहा था बर्थडे पार्टी का जशन, इसी बीच हुआ हमला; गई जान
हमले में विनीत पर चाकू से वार भी किये गए, मौके पर अफरा-तफरी मच गई.

हिसार: हिसार के गांव किरमारा के रहने वाले 20 वर्षीय युवा विनीत को नहीं पता था कि यह उसका आखिरी सेलिब्रेशन होगा. विनीत की चाकू के साथ बेरहमी से गोदकर शनिवार को हिसार के रेट स्क्वेयर मार्केट स्थित एक कैफेटेरिया में हत्या कर दी गई. जानकारी के अनुसार विनीत अपने किसी साथी के बर्थडे पार्टी सेलिब्रेशन में हिस्सा बनने के लिए कैफेटेरिया में पहुंचा था. इसी बीच कुछ युवकों ने विनीत पर हमला बोल दिया. मामला पुरानी रंजिश या कहासुनी से जोड़कर देखा जा रहा है. 

हमले में विनीत पर चाकू से वार भी किये गए, मौके पर अफरा-तफरी मच गई. घायल विनीत को उपचार के लिए पहले ही शहर के सिविल अस्पताल में कराया गया, जहां से उसे अग्रोहा स्थित मेडिकल कॉलेज में रेफर कर दिया गया. लेकिन खून ज्यादा बह जाने के चलते विनीत की मौत हो गई. विनीत हिसार के एक निजी संस्थान में पढ़ाई करता था. मूल रूप से गांव किरमारा की अगर बात करे तो किरमारा हिसार जिला में ही है.

सीसीटीवी में कैद हो गई है वारदात
पूरी वारदात कैफिटेरिया के बाहर लगे एक सीसीटीवी कैमरे में भी कैद हुई है. सीसीटीवी में कुछ युवक भागते हुए नजर आ रहे हैं. गाजरी रंग की स्वेट शर्ट पहने एक युवक चाकू लेकर दूसरे युवकों पर भी हमला करने का प्रयास करता नजर आया. सबसे बड़े अफसोस की बात यह है कि पार्टी में कई युवा मौजूद थे लेकिन हमलावर को काबू नहीं कर पाए. जब भी हमलावर को काबू करने का प्रयास किया गया तो चाकू लेकर उनकी तरफ ही फुटेज में दौड़ता नजर आया. फिलहाल, मामले की सूचना मिलने के बाद हिसार पुलिस ने इस प्रकरण की तफ्तीश शुरू कर दी है. वहीं पोस्टमार्टम के लिए शव को पुलिस ने कब्जे में ले लिया है.

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.