Breaking News
  • महाराष्‍ट्र के स्‍कूल-कॉलेज में मुस्लिमों को 5 फीसद आरक्षण देने की तैयारी
  • दिल्ली: शाहीन बाग समेत 8 सड़कें खोलने की मांग वाली याचिका पर HC ने केंद्र और दिल्ली सरकार को जारी किया नोटिस
  • कांग्रेस नेता हार्दिक पटेल को सुप्रीम कोर्ट से अंतरिम राहत. पटेल की एक हप्ते तक नहीं होगी गिरफ्तारी
  • दिल्ली हिंसा: स्वरा भास्कर, अमानतुल्लाह खान और अन्य पर मामला दर्ज करने की मांग, HC ने पुलिस, राज्‍य सरकार को भेजा नोटिस
  • AAP पार्षद ताहिर हुसैन के घर पहुंची फोरेंसिक टीम

मंगवाया 10 लाख का कैमरा, दुकानदार ने जब पार्सल खोला तो निकली 9 ईंटें और फिर...

दुकानदार ने डिलीवरी ब्वॉय के सामने जब पैकेट  खोलकर देखा तो उसमें 15 कैमरों में से 9 कैमरों की जगह 9 ईंटें मिली.

मंगवाया 10 लाख का कैमरा, दुकानदार ने जब पार्सल खोला तो निकली 9 ईंटें और फिर...
इस पूरी घटना को स्टोर मालिक ने कैमरे में रिकॉर्ड किया.

हिसार: फटा पोस्टर निकला हीरो, लेकिन यहां तो डिब्बा खुला और 10 लाख रुपये के कैमरे की बजाय ईंटें निकली है. मामला हरियाणा के हिसार का है. दरअसल, हिसार के तलाकी गेट एरिया में चौधरी फोटो स्टोर केे नाम सेे एक  कैमरा व्रिकेता की दुकान. दुकानदार मनीष कुमार कैमरों का बड़ा कारोबार करते हैं, हर कंपनी के हर मॉडल के कैमरे इनके पास मिल जाते हैं. हाल ही में उन्होंने दिल्ली से दूसरी बार एक बड़ी कंपनी से कैमरा मंगवाया था. जब पार्सल दिल्ली से हिसार पहुंचा तो दुकानदार ने डिलीवरी ब्वॉय के सामने डिलीवरी पैकेट को खोलकर देखा तो उसमें 15 कैमरों में से 9 कैमरों की जगह 9 ईंटें मिली.

इस पूरी घटना को स्टोर मालिक ने कैमरे में रिकॉर्ड किया. मनीष ने बताया कि पिछली बार जब इसी कंपनी के 10 कैमरे मंगवाए गए और इसी कंपनी के ही पासर्ल में 4 कैमरों की जगह ईंट मिली, तो उन्होंने इस बार प्रूफ जुटाने के लिए दोबारा ऑर्डर दिया. स्टोर मालिक ने घटना की जानकारी कैमरा कंपनी और संबंधित कंपनी दोनों को दी है.

यह भी देखें:-

कंपनी की तरफ से उन्हें हिदायद दी गई की वह रिसीविंग ना दें. स्टोर मालिक ने इस मामले की पुलिस को इसलिए शिकायत नहीं दी हैं, क्योंकि कंपनी ने उन्हें इस मामले का हल निकालने का आश्वासन दिया है. वहीं मनीष ने बताया कि ईंटें पर लगी स्टांप से पता चला कि ये रोहतक एरिया की है. ऑनलाइन प्रोडक्ट मंगवाने पर ठगी होने के मामले पहले भी सामने आते रहे है. लेकिन किसी कंपनी से मंगवाए पार्सल में धोखाधड़ी होने का यह मामला मनीष के साथ दोबारा हुआ है.