हिसार: प्राइमरी स्कूल के हेडमास्टर ने हाथ से पकड़ लिया सांप, VIDEO हो रहा वायरल

हरियाणा के हिसार जिले के बरवाला क्षेत्र के बालक गांव के प्राइमरी स्कूल मास्टर के इस अवतार को देखहर हर कोई दंग है. 

हिसार: प्राइमरी स्कूल के हेडमास्टर ने हाथ से पकड़ लिया सांप, VIDEO हो रहा वायरल
प्राइमरी स्कूल के हेडमास्टर ने हाथ से सांप पकड़ लिया.

हिसार: हरियाणा के हिसार जिले के बरवाला क्षेत्र के बालक गांव के प्राइमरी स्कूल मास्टर के इस अवतार को देखहर हर कोई दंग है. हाथ में चॉक लेकर कक्षा में बच्चों को एबीसीडी और क ख ग सिखाने वाले गुरुजी का हरियाणा के हिसार जिले के एक प्राइमरी स्कूल में अनोखा अवतार देखने को मिला. प्राइमरी स्कूल के हेडमास्टर ने हाथ से सांप पकड़ लिया. इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. 

दरअसल, हिसार जिला के बरवाला एरिया में गांव है बालक. गांव बालक में स्थित प्राइमरी स्कूल रोजाना की तरह आज लगा हुआ था. क्लास में बच्चे मौजूद थे. इसी बीच एक बच्चे की नज़र एक सांप पर पड़ी. सांप भी छोटा नहीं था बल्कि लंबाई में इतना बड़ा था कि देखने वाले के पसीने छूट जाए. क्लास में से बच्चे बाहर आ गए.

इसी दौरान मोके पर पहुंच गए स्कूल के हेडमास्टर ईश्वर सिंह. सिंह ने एक डंडे की सहायता से सांप को पहले फर्श पर रोका. उसके बाद उसे हाथ से ही पकड़ लिया. सरकारी स्कूल के गुरुजी का कमाल देख हर कोई दंग था. 

 

इस पूरे घटनाक्रम का वीडियो भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. वीडियो में ईश्वर सिंह सांप को पकड़ते दिखाई दे रहे हैं. सिंह सांप को पकड़ने के बाद उसे हाथ में ही स्कूल के ग्राउंड में ले आए. बच्चे ईश्वर सिंह और उनके हाथ में मौजूद सांप को हैरानी भरी निगाहों से देखते नजर आए.