हिसार: नमकीन प्रोडक्टस से भरे कैंटर में छिपाकर कर रहे थे अफीम की तस्करी, STF ने पकड़ा
Advertisement

हिसार: नमकीन प्रोडक्टस से भरे कैंटर में छिपाकर कर रहे थे अफीम की तस्करी, STF ने पकड़ा

नशे की खेप हिसार में लेकर दाखिल हुए 3 लोगों को एसटीएफ ने गिरफ्तार किया है, जिनके पास से अफीम और चूरा पोस्त बरामद की गई है.

नशे की तस्करी करते पकड़े गए आरोपी।

हिसार: लॉकडाउन (Lockdown) में भी नशा तस्करों के हौंसले बुलंद हैं. वे लगातार नई-नई तरकीबों से पुलिस को चकमा देने की कोशिश कर रहे हैं. लेकिन पुलिसकर्मियों की सर्तकता के आगे उनकी सारी चालाकी पस्त हो रही है. कुछ ऐसे ही चालाकी से नशे की खेप हिसार (Hisar) में लेकर दाखिल हुए 3 लोगों को एसटीएफ ने गिरफ्तार किया है, जिनके पास से अफीम और चूरा पोस्त बरामद की गई है.

डीएसपी अमरजीत सिंह ने बताया कि अंबाला स्पेशल टास्क फोर्स (एसटीएफ) को गुप्त सूचना मिली थी कि  हिसार में नशे की एक बड़ी खेप की डिलीवरी होने वाली है. सूचना को गंभीरता से लेते हुए एसटीएफ की टीम ने जाल बिछाकर एक नमकीन प्रोडक्टस से भरे कैंटर को रोका, जिसकी तलाश लेने पर उसमें से 5 किलो चूरापोस्ट और 600 ग्राम अफीम मिली है. वहीं इनकी तस्करी कर रहे 3 आरोपियों को भी पुलिस ने पकड़ लिया है.

ये भी पढ़ें:- मौलाना साद की कोरोना रिपोर्ट है झूठी? जानें दिल्ली पुलिस ने क्या कहा

पूछताछ में उन्होंने बताया कि राजस्थान के रास्ते गुजरात से आई नशे की ये खेप उन्हें हिसार में डिलीवर करनी थी. जिसके बाद आरोपियों की निशानदेही पर पुलिस ने नशे की डिलीवरी लेने वाले फतेहाबाद के टोहाना निवासी रामकुमार और लाडवा निवासी राजू को गिरफ्तार कर मामला दर्ज कर लिया है. वहीं नशे की खेप हिसार लेकर आने वाले आरोपियों में से एक हिसार का ही रहने वाला है, जबकि अन्य दो आरोपी टोहना इलाके के रहने वाले बताए जा रहे हैं. 

ये भी देखें:-  

Trending news