close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

युवक को हनीट्रैप में फंसाकर पहले लूटा, फिर कर दी हत्या, महिला समेत 3 गिरफ्तार

 राजधानी दिल्ली में हनीट्रैप का सनसनीखेज़ मामला सामने आया है. जहाँ एक लड़की ने सॉफ्टवेयर इंजीनियर को हनीट्रैप में फ़ंसा कर पहले तो उसको लुटा और बाद में अपने चार दोस्तों के साथ मिल कर उसकी हत्या कर दी..

युवक को हनीट्रैप में फंसाकर पहले लूटा, फिर कर दी हत्या, महिला समेत 3 गिरफ्तार

नई दिल्ली: राजधानी दिल्ली में हनीट्रैप का सनसनीखेज़ मामला सामने आया है जहाँ एक लड़की ने सॉफ्टवेयर इंजीनियर को हनीट्रैप में फ़ंसा कर पहले तो उसको लुटा और बाद में अपने चार दोस्तों के साथ मिल कर उसकी हत्या कर दी.. बदमाश मौके से फ़रार होते उस से पहले ही पुलिस ने दो आरोपियों को पकड़ लिया लेकिन..लड़की समेत तीन आरोपी मौक़े से फ़रार हो गए. वेस्ट डिस्ट्रिक्ट की डीसीपी मोनिका भारद्वाज के मुताबिक़ ये घटना राजौरी गार्डन इलाक़े की है..पुलिस के मुताबिक़ रविवार सुबह पुलिस की एक टीम पेट्रोलिंग कर रही थी, तभी एक कार में लड़की समेत पांच लोग संदिग्ध नजर आए.

जब पुलिस वालों ने उनसे पूछताछ करने लगे तो लड़की समेत तीन लोग मौक़े से फ़रार हो गए. और दो बदमाशों को मौके से पकड़ लिया जिनका नाम दीपक और हिमांशु है.. दीपक पेशे से उबर कैब चलाता है..गिरफ़्तार दोनो आरोपियों से जब पुलिस ने सख़्ती से पूछताछ की तो बताया कि इन्होंने एक शख़्स को लुटने के बात उसकी हत्या कर दी.

पुलिस ने गिरफ्तार आरोपियों की निशानदेही पर एक लड़की को घर से पकड़ लिया..और पुलिस कुछ देर बाद उस कार तक भी पहुँच गयी. जिसमें सॉफ्टवेयर इंजीनियर की लूटपाट के बाद हत्या की गई थी..अब पुलिस दीपक और हिमांशु के बाकी दोनों साथियों की सरगर्मी से तलाश कर रही है. और इस बात का भी पता लगाने में लगी है कि इन्होंने इससे पहले और कितनी वारदातों को अंजाम दिया है.